Homeदेश/विदेशदिल्‍ली में कटा देश का सबसे बड़ा ट्रैफिक चालान, 1लाख 47 हजार...

दिल्‍ली में कटा देश का सबसे बड़ा ट्रैफिक चालान, 1लाख 47 हजार भरा जुर्माना

नई दिल्‍ली : नए मोटर व्‍हीकल एक्‍ट 2019 लागू होने के बाद यातायात नियमों का उल्‍लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई देशभर में जारी है. इसी क्रम में दिल्‍ली में एक ट्रक का एक लाख रुपए से अधिक का चालान काट दिया गया. संभवत: यह देश का अभी तक का सबसे बड़ा ट्रैफिक चालान बताया जा रहा है.

बतादें, राजस्थान निवासी भगवान राम ट्रक मालिक के ट्रक को बीते पांच सितंबर को ओवरलोडिंग के चलते पकड़ा गया था, जिसके बाद ओवरलोडिंग के लिए उसका 1,41,700 रुपए का चालान काटा गया.  इसके बाद ट्रक के मालिक ने बीते 9 सितंबर को रोहिणी जिला अदालत में मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट- 04 (नॉर्थ-वेस्‍ट) के समक्ष जाकर जुर्माने की राशि का भुगतान किया. ट्रक के मालिक भगवान राम की तरफ से जुर्माने की राशि अदालत में जमा कराई।

http://वेश बदलकर 81 साल का बुजुर्ग बन गया 32 साल का युवक, CISF ने एयरपोर्ट पर दबोचा

 

दसवीं एवं बारहवीं के टॉप टेन विद्यार्थियों का सम्मान समारोह 13 सितम्बर को

रायपुर।छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल, रायपुर द्वारा आयोजित हाईस्कूल, हायर सेकण्डरी, हायर सकेण्डरी व्यावसायिक परीक्षा वर्ष-2017 एवं वर्ष-2018 के प्रावीण्य सूची (टॉप टेन) के छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन राशि एवं लैपटॉप वितरण कार्यक्रम का आयोजन 13 सितम्बर को होगा। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव ने बताया है कि सम्मान समारोह का आयोजन मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में मुख्यमंत्री निवास में सुबह 10 बजे से प्रारंभ होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम करेंगे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री शैलेश पांडे विधायक बिलासपुर, चन्द्रदेव प्रसाद राय विधायक बिलाईगढ़, सुश्री शुकन्तला साहू विधायक कसडोल, विकास उपाध्याय रायपुर नगर (पश्चिम) एवं डॉ. लक्ष्मी ध्रुव विधायक सिहावा होंगे।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

%d bloggers like this: