कोमाखानमेरा गांव मेरा शहर

विधानसभा घेरने बड़ी संख्या में पहुंचे छजका के नेता और कार्यकर्ता, रोकने पुख्ता इंतजाम

रायपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के बैनर तले किसानों की मांगों सहित कई मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव करने की चेतावनी दिए हैं। मंडी गेट पंडरी के पास जनसभा में बड़ी संख्या में जनता कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के साथ लोगों की हुजुम लगा है। सभा के बाद अमित जोगी के नेतृत्व में पार्टी नेता और कार्यकर्ता करीब 12 बजे विधान सभा घेराव के करने के लिए पहुंचेंगे।

http://वृश्चिक राशिः पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के बीच कोई तीसरा दखल दे सकता है….जानिए राशिफल

यहां पढ़े: http://स्वास्थ्य सुविधा बदहाल ब्लीचिंग पाउडर के लिए कलेक्टर का चक्कर

जोगी कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफी, युवाओं को नौकरी, महिलाओं और मजदूरों के मुद्दे को लेकर जोगी कांग्रेस ने सररकार पर वादाखिलाफी के साथ युवाओं के लिए सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थानों में नब्बे फीसदी आरक्षण एवं

यहां पढ़े: भारतीय वन सर्वेक्षण की ताजा रिपोर्ट: छत्तीसगढ़ में दो साल के भीतर 165 किमी जंगल में बढ़ोत्तरी

महिलाओं के हित में राज्य में पूर्ण शराबबंदी, चिट फंड कंपनियों में डूबे हजारों करोड़ रुपए वापस करने एवं गैर आबादी की काबिज भूमि को आबादी घोषित कर सभी को पट्टे देने सहित अनेक जनहित की मांगों को आधार बनाया है।

http://लाभ: श्रमिकों से योगेश्वर ने कहा महीने में सिर्फ एक रुपए देकर बीमा का उठाए लाभ

इसके बाद जोगी कांग्रेस ने 10 जुलाई को “खेत चलो आंदोलन” शुरू करने का भी चेतावनी दिया है। इसके तहत जोगी कांग्रेस किसानों को जोड़ने की कोशिश है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता खेतों में जाकर किसानों के साथ श्रमदान करेंगे।

http://11वीं में कॉमर्स लेना चाहते है तो जवाहर विद्यालय में करें ऑन लाइन आवेदन, अंतिम तिथि 5 जुलाई तक

घेराव रोकने पुलिस की भारी व्यवस्था

इधर, सरकार विधानसभा घेराव की चेतावनी के बाद अलर्ट है। किसी मरह की घटना न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है, भारी संख्या में पुलिस तैनात किए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button