ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार

सिंह राशि को अगस्त माह में प्रत्येक कार्य में सावधान रहने की जरूरत

सिंह राशिफल August 2022 (Leo Horoscope): साल का आठवां माह अगस्त से प्रारंभ हो रही है। इस माह कई ग्रहों का राशि गोचर होने वाला कई राशियों का भरपूर भाग्य का साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं इस माह आपका कैसा रहने वाला है...

सिंह राशिफल August 2022 (Leo Horoscope)अगस्त माह पर्वो का त्योहार है। August 2022 व्रत-त्योहारों के लिए अगस्त माह बेहद खास है… नाग पंचमी, रक्षा बंधन, जन्माष्टमी, हरतालिका तीज, गणेश चतुर्थी का महापर्व है। अगस्त में कई ग्रहों का चाल होने वाली है। इस लिहाज से कई राशियों को इस माह का भरपूर साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लिए कैसा साबित होने वाला है यह माह।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

(Leo Horoscope) सिंह राशि के जातकों को अगस्त August 2022  के महीने में अपनी सेहत और संबंधों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत रहेगी। आपको इस महीने इस बात का पूरा ख्याल रखना होगा कि आपकी बात से ही बात बनेगी और आपकी बात से ही बात बिगड़ेगी। ऐसे में फिर चाहे घर हो या फिर आपका कार्यक्षेत्र लोगों के साथ अपना व्यवहार नरम रखें और अहंकार में आकर किसी का अपमान करने की भूल बिल्कुल न करें। (Leo Horoscope) माह की शुरुआत में कामकाज की व्यस्तता बनी रहेगी।

(Leo Horoscope) नौकरी और व्यवसाय की दृष्टि से समय आपके लिए अनुकूल रहेगा और आप मनचाही प्रगति और सफलता पाने में कामयाब रहेंगे। इस दौरान किसी के साथ तकरार करने से बचें अन्यथा आपको मिलने वाली सफलता बेमजा हो सकती है। August 2022  इस माह किसी के फटे में टांग अड़ाने से भी बचें अन्यथा कोर्ट-कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। माह के मध्य में पढ़ने-लिखने वाले छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। इस दौरान परीक्षा-प्रतियोगिता करने वालों को सफलता के लिए अतिरिक्त परिश्रम करने की आवश्यकता रहेगी। (Leo Horoscope)इस दौरान आपको काम को कल पर टालने से बचना होगा और अपनी दिनचर्या को सुव्यस्थित रखना होगा।

कर्क राशि को अगस्त माह में मिलेगा कारोबार में मनचाहा लाभ

सेहत की दृष्टि से भी इस August 2022  दौरान आपको बेहद सचेत रहने की आवश्कता रहेगी क्योंकि आप मौसमी या किसी पुरानी बीमारी के उभरने से परेशान हो सकते हैं। (Leo Horoscope) माह के उत्तरार्ध में किसी मित्र या प्रभावी व्यक्ति की मदद से आपके लंबे समय से लंबित काम बनेंगे। August 2022  यदि प्रेम संबंध में आपकी लव पार्टनर के साथ तनातनी चल रही थी तो वह भी किसी मित्र की मदद से दूर होगी और आपकी प्रेम की गाड़ी एक बार फिर पटरी पर लौट आएगी। जीवन के कठिन समय में आपका जीवनसाथी आपके साथ परछाईं की तरह बना रहेगा और आपको संबल देने का काम करेगा।

उपाय: (Leo Horoscope) रोजाना सूर्यनारायण को तांबे के लोटे से अर्घ्य दें और गायत्री मंत्र का एक माला जप करें।

https://www.facebook.com/webmorcha

Related Articles

Back to top button