सिंह राशि को 2022 में अप्रैल के बाद मिलेगी भरपूर सफलता

सिंह राशि फल 2022  (Leo Horoscope Predictions 2022) सिंह राशि के जातकों का व्यक्तित्व बहुत ही बेहतरीन होता है। इनका व्यक्तित्व के प्रतीक निशान टाइगर की भॉति रहता है। इसी वजह इन्हें भीड़ में भी आसानी से देखा जा सकता है। सामान्यत: आपका कद अक्सर लंबा होते हैं।

कैरियर क्षेत्र

कैरियर के लिहाज में साल 2022 मिलाजुला होने की संभावना है। साल के प्रारंभ बहुत अच्छी होगी। इस समय आप अपने कार्य के प्रति अधिक ध्यान केंद्रित देंगे। मई के बाद आप कार्य क्षेत्र से संबंधित किसी यात्रा निकल सकते हैं। सातवें भाव में गुरु की मौजूदगी से कार्य में प्रगति मिलेगा। यदि आप साझेदारी में किसी काम से जुड़े हैं तो आय के नए स्रोत होने मिलने के भी प्रबल संभावना है। आपको इससे  वांछित लाभ प्राप्त होगा और आप अपने कारोबार से संतुष्ट रहने वाले हैं। जो लोग नौकरी के क्षेत्र में हैं उन्हें कार्यस्थल पर अधिक मान-सम्मान मिलेगा। साल के उत्तरार्ध में थोड़ा प्रतिकूल फल मिलने की आशंका है। इस समय आपके शत्रु सक्रिय रहेंगे। जो बाधा उत्पन्न कर सकते हैं, लेकिन छठवें भाव पर शनि के सकारात्मक नजर से आपके काम और पेशे पर इसका कोई भी नकारात्मक प्रभाव नहीं होगा।

कर्क राशि 2022 में तन और मन रहेंगे प्रसन्न, यात्रा का साल होगा ये साल  

परिवारिक जीवन

सिंह राशि के लोगों को परिवार में इस साल सामंजस्य बना रहेगा, वहीं कई दिथ्त भी आ सकती है। इस वर्ष सिंह जातकों को अपने माता-पिता के सेहत का पूरा ध्यान देना होगा। शादीशुदा सिंह राशि के लोगों को दूसरे संतान की खुशी मिल सकती है। इसके साथ शादी के लिए से भी सिंह राशि के जातकों के लिए यह साल बहुत अच्छा रहने वाला है। आपको अपने विरोधियों से बहुत ही सावधान रहने की आवश्यकता है। इसलिए वह आपके जिंदगी में किसी प्रकार की अड़चन खड़े कर सकते हैं।

आर्थिक क्षेत्र

यह वर्ष आर्थिक मामले में मिश्रित फल देने वाला साबित होगा। किन्तु इस वर्ष आप से खर्चे अधिक रहने से आपकी आर्थिक स्थिति पर इसका सीधा असर पड़ सकता है। इस वर्ष आपको अपनी आमदनी बढ़ाने पर अधिक ध्यान देना होगा। जून से अक्टूबर माह के समय आपके पास पैसे का बढ़िया स्रोत होगा और आप बहुत अच्छा धन अर्जित करने में सफल हो पाएंगे। अप्रैल के बाद की स्थिति बहुत ही शुभ रहने वाली है।

शिक्षा-प्रतियोगिता

शिक्षा के क्षेत्र में इस साल मिले-जुले परिणाम मिलने की संभावना है। इस दौरान आपको पढ़ाई में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। विद्वार्थियों का पढ़ाई में मन कम लगेगा। किसी कारण से आपकी पढ़ाई प्रभावित होगी। यदि आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अप्रैल के बाद का समय विशेष रूप से अनुकूल रहेगा।

सेहत

इस साल सिंह राशि के लोगों को सेहत संबंधी कुछ समस्याएं बन सकती हैं, ऐसे में जरूरत है कि वह पहले से ही अपने सेहत को लेकर सजग रहें। सेहत को लेकर चुनौतीपूर्ण समय होने की प्रबल संभावना है, इस दौरान आपको हाथ पेट और लीवर से संबंधित रोग परेशानी का सबब बन सकता है।

उपाय

सिंह राशि के जातकों सूर्य को मजबूत करने के लिए रोजाना सूर्य देव को जल अर्पित करें। रविवार के दिन सूर्य देव की विशेष पूजा अराधना करें। हनुमान चालीसा का पाठ करें और गुड, तिल आदि का दान करें।

मेष राशि के जातकों को 2022 कैरियर के क्षेत्र में मिलेगी सफलता

वृषभ राशि को 2022 में अप्रैल से मिलेगा किस्मत का साथ

मिथुन राशि 2022 में कारोबार में मिलेगी सफलता, धैयता से मजबूत होगा साल

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Back to top button