इंदौर सिटी में तेंदुआ का हमला, कई लोगों को किया घायल, मची अफरा-तफरी

इंदौर। शहर के लिंबोदी क्षेत्र में एक तेंदुआ घुस आया और उसने एक महिला सहित 4 लोगों को घायल कर दिया। तेंदुए ने बुधवार को भी करीब 6 घंटे तक वन विभाग की टीम को छकाया और फिर गेहूं के खेत में घुस गया। आज गुरुवार सुबह ये तेंदुआ एक बार फिर लिंबोदी क्षेत्र में नजर आया। जहां पर कई लोगों को घायल कर दिया है।

आज गुरुवार को जिस वक्त तेंदुआ राला मंडल से निकलकर लिंबोदी में पहुंचा महिला किचन में खाना बना रही थी और उनके पति खेमराज राठौर स्नान कर रहा था। एकाएक तेंदुआ घर में पीछे के रास्ते से घर में घुसा तो महिला उसे देखकर भागी तो तेंदुए ने पीछे से हमला कर दिया। तेंदुए के हमले से महिला घायल हो गई। तेंदुए ने महिला को तीन दांत गड़ा दिए।

रिहायशी इलाके में तेंदुए

पति ने आवाज सुनी तो बाहर निकलकर उसे भगाया। जिस समय तेंदुए ने हमला किया उस समय उनके छोटे-छोटे दो बच्चे भी घर में ही मौजूद थे। वन विभाग की टीम पहुंच गई है, लेकिन तेंदुए को अभी पकड़ा नहीं जा सका है। मौके पर मौजूद Police  के एक अधिकारी ने बताया कि लिम्बोदी और इसके आस-पास के रिहायशी इलाके में तेंदुए के हमले में घायल चार लोगों में वनकर्मी और चौकीदार भी शामिल हैं।

इंडोनेशिया में भीषण हादसा: ब्रेक फेल हुई नाले में गिरी बस, 27 लोगों की दर्दनाक मौत

वन अफसरों ने बताया कि वन विभाग की मदद से तेंदुए को पकड़ने का अभियान जारी है और लिम्बोदी के आस-पास रहने वाले लोगों को सतर्क कर दिया गया है। वर्तमान में ये तेंदुआ रिहायशी क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत में छिपकर बैठा था और वन विभाग के कर्मचारी विशेष बंदूक से उसे बेहोश करने के प्रयासों में जुटे थे। इससे पहले बुधवार को तेंदुए ने तेंदुए ने 3 बार वन विभाग की रेस्क्यू टीम पर हमला भी किया। तेंदुए को पकड़ने के लिए बकरी को भी पिंजरे में रखा गया है। रातभर वन विभाग की टीम ने उसकी निगरानी भी की थी।

Leave a Comment