तेंदुए ने बिल्ली पर किया अटैक, तो बिल्ली ने खड़े होकर ऐसे किया पलटवार, देखें Video

0
552
webmorcha.com
बिल्ली

वायरल Video: महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है। तेंदुए ने बिल्ली (Cat) का पीछा पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी, लेकिन बिल्ली भी शातिराना अंदाज में कुएं में छलांग लगा दी. तेंदुए ने भी ना आव देखा ना ताव, उसने भी कुएं में छलांग लगाकर पकड़ने के लिए पहुंच गया. दोनों को आपस में लड़ते हुए देखकर आस-पास मौजूद लोग कुएं के भीतर का Video बनाने लगे.

कुएं में गिरा तेंदुआ

बिल्ली (Cat) कुएं में एक किनारे पर बैठ गई, क्योंकि अब उसके पास कहीं भी भागने के लिए जगह नहीं थी. जैसे ही तेंदुए पानी से निकलकर बिल्ली (Cat) के पास आया तो बिल्ली को लगा कि अब उसकी मौत निश्चित है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. बिल्ली के करीब जाकर जैसे ही तेंदुए ने महसूस किया तो उसने हमला करने के बजाए उसे जाने दिया. हालांकि, कुछ मिनट तक दोनों आपस में एक दूसरे के करीब बैठे रहे, लेकिन कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखिए  मजेदार वीडियो वेट कीजिए

इंडिया ने इंग्लैंड को चटाया धूल.. इतिहास रचा, कोहली ने इन खिलाड़ी के सिर बांधा जीत का सेहरा

बाद में वन विभाग टीम ने तेंदुए का रेस्क्यू किया

न्यूज एजेंसी ANI एएनआई द्वारा जैसे ही इसे अपलोड किया गया, लोग इसे खूब शेयर करने लगे. एएनआई के ट्वीट में लिखा, ‘महाराष्ट्र के नासिक में एक कुएं से नीचे गिरकर तेंदुआ और बिल्ली (Cat) आमने-सामने आए.’ इस मामले में, पश्चिम नासिक डिवीजन के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने कहा, ‘बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया. बाद में उसे बचा लिया गया और उसके प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया.