Wednesday, January 20, 2021
Home ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार तुला साप्ताहिक राशिफल – 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

तुला साप्ताहिक राशिफल – 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

सामान्य
हफ्ते की प्रारंभ में आपकी कल्पनाशक्ति खिल उठेगी और मन में नए-नए विचार आएंगे, जो नौकरी और व्यवसाय के लिए लाभप्रद रहेंगे। सप्ताह के आरंभ में नौकरीपेशा लोगों की ऑफिस में प्रशंसा होगी और पदोन्नति होगी।
तुला कारोबार और करियर
वर्तमान में प्रोफेशनल मोर्चे पर व्यापक रूप से देखें तो बौद्धिकता की जरूरत वाले किसी भी कार्य में आप बेहतर परफॉर्म कर सकेंगे। आपका काम धीमी लेकिन स्थिर गति से चलेगा औऱ आप अपनी स्थित ज्यादा मजबूत बनाने पर ध्यान देगें।
तुला प्रेम और संबंध
आपमें किसी खास व्यक्ति के प्रति आकर्षण बना रहेगा औऱ इस सप्ताह पहले दिन आप प्रेम संबंधों में आगे बढ़ सकते हैं। मिलन मुलाकात के लिए भी पहला दिन अच्छा है। प्रेम की अभिव्यक्ति करते वक्त अपने शब्दों का ध्यान रखें।
तुला धन और वित्त
आर्थिक मामलों में आपको थोड़ी अनिश्चितताओं से गुजरना पड़ेगा, ऐसे में यदि खर्च की योजना पहले से कर आगे बढ़ेंगे तो निश्चित रूप से टिक सकेंगे। शुरूआत में आप प्रियपात्र के शौक पूरा करने पर खर्च कर सकते हैं।
तुला शिक्षा और ज्ञान
विद्यार्थी जातकों में अभ्यास की शुरूआत अच्छी प्रतीत हो रही है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों में किसी न किसी कारण उतावलापन देखने को मिलेगा, ऐसे में योजनापूर्वक आगे बढ़ें।
तुला स्वास्थ्य
आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की संभावना ज्यादा है। खास कर पहले दिन दिक्कत नहीं, लेकिन दूसरे दिन के दोपहर से आपकी बेचैनी बढ़ेगी। ऊबन और अनिद्रा के कारण काम में मन कम लगेगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments