खुलासा: राजधानी रायपुर में नए ग्राहकों को कम दाम पर कोकीन की पुड़िया कराते थे उपलब्ध, युवतियों को आदी बनाने के लिए अपनाते थे हथकंडे

0
webmorcha.com
इंजीनियर निकिता पंचाल

रायपुर। मुंबई के बाद अब राजधानी में ड्रग्स कनेक्शन का तार लगातार खुलते जा रहा है। राजधानी पुलिस की गिरफ्त में आए इंजीनियर निकिता पंचाल के मोबाइल से पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। बताया जा रहा है, निकिता ने कई बार मुंबई और गोवा जाकर ड्रग्स खरीदी थी। उसके मोबाइल से 12 से अधिक लडकियों के नाम मिले हैं, जो निकिता से साथ ड्रग्स पार्टी में शामिल होती थीं। ड्रग्स तस्करी के भंडाफोड के बाद इनमें से कुछ युवतियां छत्तीसगढ़ से भाग गई हैं। पुलिस इनकी जानकारी जुटा रही है। वहीं, दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस ने दो ड्रग्स पैडलर्स को हिरासत में लिया है। इसमें से एक युवक कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता का भतीजा होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में सरकार और राज्यपाल के बीच तनातनी, राजभवन में तैनात अफसरों के ट्रांसफर पर राज्यपाल ने जताई आपत्ति, CM को लेटर लिखकर कहा- पहले सहमति लेना चाहिए

एसपी अजय यादव के अनुसार, आशीष जोशी और निकिता पंचाल की मुलाकात एक पब में हुई थी। उसके बाद दोनों बीच मित्रता हो गई और दोनों एक साथ रहने लगे। आशीष जोशी के साथ मिलकर निकिता छोटी-मोटी पार्टी आयोजित करती थी। पार्टी में निकिता सिर्फ ड्रग्स लेने वालों ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने का काम करती थी। निकिता नए ग्राहकों से सीधे डीलिंग करती थी। निकिता के मोबाइल चैट से हुए खुलासे से जानकारी मिली है कि वह राजधानी रायपुर में बीते डेढ़ साल से यह काम करती थी। निकिता नेटवर्किंग कंपनी की तरह ग्राहकों की चेन बनाने का काम करती थी। आशीष की गिरफ्तारी के बाद भी निकिता इतनी वेफिक्र थी कि उसने अपने मोबाइल से कोई डाटा डिलीट नहीं किया, जिससे पुलिस को बहुत मदद मिल रही है।

ऐसे ग्राहक देखकर तय करते थे रेट

ड्रग्स की एक पुड़िया करीब 10 हजार रुपए में बिकती थी। लेकिन, निकिता से पूछताछ में सामने आया है कि वह ग्राहक और आयोजित पार्टी का स्टेट्स देखकर ड्रग्स के दाम फिक्स करती थी। पार्टी में लड़कियों को छूट दी जाती थी। पुलिस सूत्रों की मानें, तो युवकों को यदि 10 हजार में कोकीन की सप्लाई की जाती थी, तो युवतियों को आधे दाम पर कोकीन मिलता था। नए ग्राहकों को भी कम कीमत में ड्रग्स दी जाती थी।

यह भी पढ़ेंनारायणपुर: 6 साल पहले जादू-टोने के शक पर 3 लोगों की हुई थी हत्या, न्यायालय ने 37 लोगों को सुनाया आजीवन कारावास की सजा

ग्राहक बढ़ाने की जल्दबाजी में चढ़े हत्थे

पुलिस का कहना है कि निकिता ड्रग्स का कारोबार को तेजी से बढ़ाना चाहती थी। वह लगातार नए ग्राहकों की तलाश करती रहती थी। हालांकि, नए ग्राहकों को ड्रग्स देने का काम चेन सिस्टम से ही किया जाता था। आशीष के साथ राजधानी के आउटर में निकिता पार्टी आयोजित करती थी, जिसमें गिने-चुने लोग ही आते थे। नशेबाज अपने दोस्तों को लेकर आते और इस तरह धीरे-धीरे पार्टी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ने लगी थी। हर बार पार्टी की जगह बदल दी जाती थी।

यह भी पढ़ेंइन पांच राशि वाले जातक के लिए बेहतर समय, पढ़ें राशिफल

पुलिस की टीम जल्द जाएगी गोवा

पुलिस अफसरों ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम जल्द ही गोवा जाएगी। वहां जाकर पता किया जाएगा कि आरोपित गोवा में किससे और कहां से ड्रग्स खरीदते थे। ड्रग्स के तार कहां से जुड़े हैं। पुलिस का दावा है कि गोवा में ड्रग्स की सप्लाई करने वालों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। इसके साथ ही घटना के बाद से फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी अलग टीम गठित कर दी गई है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here