क्राइममहासमुन्द

बाप-बेटे की पिटाई कर लूटे ट्रक, बाद युवकों ने ट्रक छोड़ केबिन में रखे 16 हजार लेकर भागें

अपने खबर प्रकाशित करने के लिए मेल करे… morchaweb@gmail.com

महासमुंद। पिथौरा टप्पा सेवैया के पास चार युवकों ने पहले बाप-बेटे की खुब पिटाई की। इसके बाद दोनों को ट्रक में जबरदस्ती बिठाकर ट्रक को ले भागें। लेकिन ट्रक जैसे ही राइस मिल के पास धीमी हुई, चतुराई से ट्रक ड्रायवर (बाप) ने ट्रक से नीचे छलांग लगा दी। ट्रक ड्रायवर भागते हुए इसकी जानकारी लोगों को दी, तब अन्य लोगों ने मदद के लिए आस-पास जगहों में सूचना करने के साथ पुलिस को घटना की जानकारी दी। इधर, ड्रायवर के ट्रक से भाग जाने से आरोपी भयभीत हो गए और ट्रक को राइस मिल के पास छोड़कर केबिन में रखे 16 हजार रुपए निकाले और अनार से भरी ट्रक को छोड़कर भाग निकले। पिथौरा पुलिस मामला जांच कर जांच में लिया है।

http://बिजली व्यवस्था चरमराई, लोगों में गुस्सा, कांग्रेस नेता अमरजीत ने कहा सैय्या भए कोतवाल तो डर काहे का

ड्रायवर की जुबानी खुद पढ़िए….

मैं जयरतन यादव पिता स्व्0 नोथनी यादव निवासी जाफरपुर थाना कुसेश्वर स्थान जिला दरभंगा बिहार का रहने वाला हूं। ट्रक क्रमांक WB23/D/8021को विगत चार माह से चला रहा हूं। 15 जुलाई को सुबह 09 बजे सोलहपुर (महाराष्ट्र) से ट्रक में अनार भरकर मेरा लड़का राजकिशोर यादव के साथ गोजाडंगा(प. बंगाल) जाने के लिये निकला था।

http://अंकित ने हाइवे का नाम रखा भ्रष्ट्राचार और सड़क के गड्‌ढों में लगाया कमल फूल

आरंग (छत्तीसगढ) पहुंचने पर ट्रक में खराबी आ जाने से धीरे धीरे चलाते हुए, 17 जुलाई को करीब 01. बजे पिथौरा पहुंचा, टप्पा सैवैया में ट्रक सुधारने हेतु मिस्त्री मिलने की जानकारी मुझे थी।

http://पढ़िए: रेलवे का दूसरा नजारा: यहां डा. वाणी ने खोज निकाला.. किसानों की फसल 24 घंटे से पानी में डूबी हुई है

टप्पा सैवैया स्थित पप्पु ढाबा के सामने ट्रक को रोका होटल में जाकर मैने वहां पर बैठे चार लड़कों से ट्रक मिस्त्री के संबंध में पूछताछ किया तो वे बताए कि हम ट्रक मिस्त्री है,

ट्रक को बना देंगे मै उनको बोला कि तुम लोग मिस्त्री जैसे नही लगते हो तब उनमें से चार लड़को ने मुझसे झगड़ा-विवाद कर मुझसे मारपीट करते ट्रक के पास ले आए, मारपीट करते देखकर मेरा लड़का राजकिशोर यादव बीच बचाव करने लगा तो चारो ने उसे भी मारपीट किया।

व्हाटस्एप में प्रत्येक खबर पाने के इस नंबर से जुड़े…..9617341438

पप्पु ढाबा में बैठे एक अन्य लड़के ने बीच बचाव किया उन चारों में से तीन लड़को ने मुझे तथा मेरे लड़के को ट्रक में बैठा दिये उनमें से एक लड़का जिसे विक्की विक्की के नाम से पुकार रहे थे ड्रायवर सीट पर बैठकर ट्रक को चलाते हुए NH-53 रोड में ले गया।

http://रेलवे अंडरबि्रज में पांच फीट भरा पानी, आप पार्टी प्रत्याशी ने कहा जनता त्रस्त अधिकारी मस्त

विक्की के साथ अन्य दो लड़के भी ट्रक में बैठे थे तथा ट्रक के पीछे एक काले रंग के मोटर सायकल में जिसका वाइजर टूटा हुआ था एक लड़का आ रहा था।

आगे जाकर आरोपी कर सकते थे मारपीट

ड्रायवर सीट पर बैठा लड़का जो ट्रक चला रहा था मुझे कहा कि आगे तुमको छोड़ देता हुं नही तो ये लड़के तुम्हे मार डालेंगें मुझे अभास हो गया कि आगे चलकर मारपीट करेंगें । राईस मिल के पास ट्रक की गति धीमी होने पर मैं ट्रक से कुदकर राईस मिल के अंदर घुस गया। छूपते छूपते आगे एक ढाबा में पहुंचा ढाबा वाले को घटना बताया तब ढाबा वाला दो-तीन लड़कों को रोड में भेजा मारपीट करने वाले ट्रक को छोड़कर भाग गए थे।

http://शौचालय निर्माण में करोड़ों की गड़बड़ी, हितग्राही की राशि डकार लिए सरपंच-सचिव और अफसर

मेरा लड़का राजकिशोर यादव ट्रक लेकर ढाबा में पहुंचा जो बताया कि ट्रक के केबिन में रखे 16000 रुपए तथा एक नग मोबाईल सेट को लड़के लोग लूटकर भाग गये है।

मारपीट करने से मेरे बदन में दर्द है। विक्की एवं उसके अन्य तीन साथियों ने मुझे तथा मेरे लड़के को मारपीट कर पैसा एवं मोबाईल लूटकर ले गए हैं। ट्रक बनाने में समय लगने के कारण समय पर रिपोर्ट करने नही आ सका रिपोर्ट करता हुं कार्रवाई किया जाय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button