Love Rashi: मेष, वृष, तुला, मीन राशि के लिए सप्ताह रोमांटिक बीतेगा

प्रेम संबंधों के मामले में यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद रोमांटिक रहने वाला है। सितारों की दशा बता रही है कि 17 अक्टू्बर को ग्रहों के राजा सूर्य ज्योतिष में प्रेम के देवता माने जाने वाले शुक्र ग्रह की राशि तुला में आ रहे हैं। ग्रहों के बीच में यह बदलाव कुछ राशियों के प्रेम संबंधों को बेहद रोमांटिक बना सकता है।

मेष : प्रेम संबंध के लिए सुखद समय

इस सप्ताह प्रेम संबंध में सुखद समय व्यतीत होगा एवं आप जितना बैलेंस बनाकर आगे बढ़ेंगे उतना सुखी रहेंगे। सप्ताह के अंत में लव लाइफ में किसी बात को लेकर मन व्याकुल हो सकता है।

वृषभ : समय रोमांटिक रहेगा

इस सप्ताह प्रेम संबंध में समय रोमांटिक व्यतीत होगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने फिरने का मन बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में समय सुखद रहेगा एवं प्रेम संबंध को सुदृढ़ करने में कोई महिला आगे बढ़कर आपकी मदद करेगी।

मिथुन : शुभ समाचार मिलेगा

इस सप्ताह प्रेम संबंध में आपके द्वारा किए गए प्रयास भविष्य में आपके लिए शुभ समाचार लेकर आएंगे। इस सप्ताह प्रेम संबंध में साधारण स्थितियां रहेंगी। सप्ताह के अंत में किसी पितृतुल्य व्यक्ति को लेकर आपसी नाराज़गी बढ़ सकती है एवं सप्ताह के अंत में थोड़ा सा व्याकुल रहेंगे।

मिथुन, कर्क, सिंह, और मीन राशि के लिए यह सप्ताह रहेगा गोल्डन

कर्क : आपसी मनमुटाव बन सकते हैं

इस सप्ताह प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा एवं कोई पितृतुल्य व्यक्ति आगे बढ़कर आपकी मदद कर सकते है। इस वजह से प्रेम संबंध में सुख शांति प्राप्त होगी। सप्ताह के अंत में किसी महिला की वजह से आपसी मनमुटाव बढ़ सकते हैं एवं लव लाइफ में बेचैनी महसूस कर सकते हैं।

सिंह : मन दुखी रह सकता है

इस सप्ताह प्रेम संबंध में समय अनुकूल तभी होगा जब आप अपनी तरफ से अपने प्रेम संबंध में ध्यान देने की कोशिश करेंगे। किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है। सप्ताह के अंत में आपके द्वारा की गई कोशिशें, आपके प्रेम संबंध में सुकून लेकर आएंगी।

कन्या : टकराव बढ़ सकते हैं

इस सप्ताह प्रेम संबंध में इस सप्ताह कुछ अहं के टकराव बढ़ सकते हैं। किसी बुज़ुर्ग की वजह से भी आपसी तनाव बढ़ने की स्थितियां बन सकती हैं। सप्ताह के अंत में धैर्य एवं संयम के साथ अपनी लव लाइफ पर ध्यान देंगे तो सुखी रहेंगे। हालांकि इस पूरे सप्ताह एक अजीब सी बेचैनी आपको घेरे रहेगी।

तुला : रोमांटिक बनेगा यह सप्ताह

इस सप्ताह प्रेम संबंध में समय रोमांटिक रहेगा एवं रोमांस धीरे-धीरे आपके जीवन में पदार्पण करेगा। हालांकि सप्ताह के अंत तक आते आते मन किसी बात को लेकर व्यथित हो सकता है एवं जीवन में थोड़ा सा मायूस भी महसूस कर सकते हैं।

वृश्चिक : मन प्रसन्न बना रहेगा

इस सप्ताह प्रेम संबंध में समय अत्यंत सुखद रहने वाला है एवं मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने साथी के सानिध्य में समय व्यतीत करना पसंद करेंगे एवं अपने प्रेम संबंध में काफ़ी बिज़ी भी रहेंगे। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर आपसी तनाव बढ़ सकते हैं एवं वाद विवाद भी बढ़ सकता है।

धनु : बेकार की चिंता बढ़ेगी

प्रेम संबंध में समय प्रतिकूल रहेगा एवं जिद में आकर बहस करेंगे तो कष्ट आपको ही अधिक होगा। सप्ताह के अंत में व्यर्थ की चिन्ता बढ़ेगी एवं रात को नींद भी ठीक से नहीं आएगी।

मकर : अंडरस्टें डिंग अच्छी रहेगी

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ़ में बेहद ख़ुश रहेंगे एवं मन प्रसन्न रहेगा। आपस की अंडरस्टेंपडिंग भी काफ़ी अच्छी रहेगी। सप्ताह के अंत में सोच समझकर लिए गए निर्णय आपके जीवन में खुशियां लेकर आएंगे।

कुंभ : प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा

प्रेम संबंध में समय कठिन होगा एवं कोई नई शुरुआत आपके जीवन में कष्ट लेकर आएगी। सप्ताह के अंत में आप अपने प्रेम संबंध को लेकर प्रसन्न रहेंगे एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा।

मीन : समय रोमांटिक बीतेगा

प्रेम संबंध में समय रोमांटिक बीतेगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। इस संबंध में कोई महिला आगे बढ़कर आपकी मदद करेगी। यह सप्ताह प्रेम संबंध को सुदृढ़ बनाने के लिए बेहतरीन सप्ताह है। सप्ताह के अंत में एक नई सोच आपके जीवन में सुख शांति लेकर आएगी।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Back to top button