पिता व दादी की हत्या कर मॉ की साड़ी पहन घर से भागा था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़। धमतरी जिले के मगरलोड ग्राम चंदना में हुए डबल हत्या केस के आरोपी पुत्र को घटना के 24 घण्टे के अंदर पुलिस ने अभनपुर से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 13 अप्रैल की रात करीब 11.30 बजे महेश वर्मा (25) ने अपने पिता पन्ना लाल वर्मा (50) एवं दादी त्रिवेणी वर्मा (80 ) को लकड़ी की बट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दिया. हत्या बाद वह फरार हो गया था.

छत्तीसगढ़ से सटे ओडिशा में कोरोना हो रहा अब बेकाबू… 2,989 संक्रमित

14 अप्रैल बुधवार की सुबह पुलिस को घटना की सूचना मिली. इस सूचना के बाद मगरलोड TI प्रणाली वैद्य, करेली बड़ी चौकी प्रभारी संतोष साहू, एएसआई मोहन निषाद दलबल के साथ घटना स्थल में पहुंचे. पंचनामा पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक की पत्नी रेखा वर्मा के रिपोर्ट पर पुत्र महेश वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 हत्या का मामला तलाश की जा रही थी.

आरोपी महेश वर्मा की दिमागी हालत ठीक नहीं

घटनास्थल के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए Police ने डॉग स्क्वायड की मदद ली थी. खोजी कुत्ता ने घटना से 2 किलोमीटर दूर गांव के बांधा तालाब के पास आरोपी की मां की साड़ी मिली. चौकी प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि आरोपी महेश वर्मा की दिमागी हालत ठीक नहीं था तो मंगलवार की रात्रि कमरा में बंद कर रखा था. पानी पीने के लिए उठा था.

पिता व दादी के साथ कुछ कहा सुनी हुई. जिससे आरोपी महेश वर्मा आक्रोशित हो गया और सामने रखे लकड़ी के बट्टे से दोनों के सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी महेश अपने पिता व दादी की हत्या के बाद पकड़े जाने की डर से अपनी मां की साड़ी पहनकर घर से भागा. साड़ी को बांधा तालाब के पास फेंक कर मेन रोड होते हुए अभनपुर पैदल निकल गया. इसकी जानकारी मिलने के बाद उसे दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123