छुरा: बैंक कर्मचारी के तगादा से तंग आकर मडेली गांव ग्रामीण ने की आत्महत्या

गरियाबंद। छुरा थाना क्षेत्र में बैंक कर्मचारी ने इतना तगादा किया कि परेशान होकर मडेली गांव के ग्रामीण ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीण का शव बोइरगांव बांधा के पास जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। परिजनों ने आरोपे लगाया कि बैंक कर्मचारी कर्ज राशि के लिए लगातार दबाव बना रहा था। ग्रामीण के आत्महत्या करने से पहले एक दिन बैंक कर्मियों ने घर आकर धमकी दी थी। बहरहाल, सूचना पर पहुंची Police ने शव उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यहां पढ़ें: इन राशियों के जातकों को हनुमान जी की विशेष कृपा बनी रहेगी, पढ़ें राशिफल

जानकारी के मुताबिक, मडेली गांव निवासी नेहरू लाल नंदे (35) जेसीबी का चालाक था। उसने समूह के माध्यम से एक प्राइवेट बैंक से कर्ज लिया था, जिसे वह जमा नहीं कर पा रहा था। इसे लेकर बैंक की ओर से लगातार दबाव बनाया जा रहा था।

परिवार वालों का कहना है कि घटना के एक दिन पहले भी बैंक कर्मी कर्ज की राशि मांगने उनके घर आए थे। इस दौरान बैंक कर्मचारी ने धमकाया भी था। हालांकि उस दौरान नेहरू घर पर नहीं थे। नेहरू की पत्नी और उसके 2 बच्चे ही उस वक्त घर पर मौजूद थे। परिजनों के अनुसार, इस दौरान बैंक कर्मी देर रात घर से गए। दूसरे दिन सुबह नेहरू की लाश पेड़ पर लटकी मिली। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment