Thursday, January 28, 2021
Home क्राइम वीडियो: एमपी का ये दरोगा गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा मस्ती, तभी...

वीडियो: एमपी का ये दरोगा गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा मस्ती, तभी पहुंच गई पत्नी

मध्यप्रदेश के धार जिले के गंधवानी दरोगा नरेंद्र सूर्यवंशी पर पत्नी के साथ मारपीट और एक अन्य युवती से अवैध संबंध का आरोप लगा है। इस मामले में नरेंद्र सूर्यवंशी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी के एक युवती से अवैध संबंध थे जिसका पत्नी ने विरोध किया था। इसके बाद एसडीपीओ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नरेंद्र को जिला पुलिस लाइन भेज दिया था। इसके बाद नरेंद्र के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

रेलवे में नौकरी पाने के लिए युवाओं के पास सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन

जानकारी के मुताबिक नरेंद्र सूर्यवंशी किसी युवती के साथ मस्ती कर रहे थे, सूचना मिलने पर उनकी पत्नी गंधवानी स्थित शासकीय निवास पर जाकर हंगामा करने लगी। इसी दौरान थाना प्रभारी और उनकी पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के बीच मारपीट के बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। इस मामले की किसी ने पुलिस को सूचना दी, तब जाकर मामला शांत हुआ।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

गंधवानी थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी का परिवार इंदौर में रहता है। किसी ने इंदौर में रही रही उनकी पत्नी को सूचना दी कि थाना प्रभारी के गंधवानी के शासकीय निवास पर पिछले दो तीन दिनों से एक युवती रह रही है। इसके बाद सूर्यवंशी की पत्नी अपने बेटे के साथ गंधवानी पहुंच गई, वहां पहुंचने पर शासकीय निवास का दरवाजा अंदर से बंद मिला। इसके बाद उन्होंने हंगामा कर दिया। हंगामे की वजह से वहां भीड़ जुट गई। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। इसके बाद पुलिस घर से अंदर से युवती के निकालकर मनावर ले गई।

loading…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha/com
11398/ 70
webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments