तुमगांव और चोरभट्‌ठी रोड पाइपास की तरह होगी, ठेकेदार की लापरवाही बर्दास्त नहीं

महासमुंद। ढाई साल  पूर्व सोरिद चोरभट्ठी रोड़ से तुमगांव रोड़ को जोड़ने के लिए नर्सरी किनारे शारदा मंदिर तक सड़क व नाली निर्माण की सोच को लेकर विधायक डाॅ. विमल चोपड़ा ने आवश्यक कार्रवाई कराई जिसके उपरांत वर्नतमान में नयापारा वासियों को नई सड़क की सौगात मिलने वाली है। सड़क निर्माण में आ रही अड़चन के चलते गुरूवार की सुबह विधायक डाॅ. विमल चोपड़ा, पार्षद देवीचंद राठी, राजेन्द्र चंद्राकर नर्सरी किनारे पहुॅचे। जहाॅ नयापारा वासियों ने विधायक डाॅ. चोपड़ा से मुलाकात कर नगर पालिका से मिले नोटिस व अपनी समस्या से उन्हे अवगत कराया। समस्याओं को देखते हुए जनप्रतिनिधियों ने नगर पालिका के ईई साहू व ठेकेदार को स्थल पर बुलाकर आवश्यक चर्चा की।
विधायक डाॅ. विमल चोपड़ा एवं जनप्रतिनिधियों ने स्थल का निरीक्षण किया जहाॅ देख गया कि 45 लाख रुपए की लागत से बनाएॅ जाने वाले सड़क व नाली के कुछ स्थानों पर किसी किसी घर का बाऊण्ड्रीवाल आ रहा है जिसके कारण नाली सर्पाकार व सड़क सकरी बन रही है। डाॅ. चोपड़ा ने कहा कि किसी भी का घर टूूटना नही चाहिए। उन्होने कहा कि ठेकेदार अपना काम जल्द करने के चक्कर में काम को सही नही कर रहा है ,जिसके कारण आने वाले दिनों में जो समस्या आएगी उसे जनता को ही भोगना पड़ेगा। विधायक डाॅ. चोपड़ा ने नयापारा नर्सरी किनारे के रहवासियों से कहा कि नगर विकास में सहयोग करे और स्वयं ही अपने बाऊण्ड्रीवाल को पीछे हटा ले जिससे आप को ही अच्छी सड़क मिलेगी। उन्होने कहा कि सहयोग की अपेक्षा सभी से है। डाॅ. चोपड़ा ने नगर पालिका के ईई को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि नाली को एक सीध में बनाएॅ इसके लिए निशान लगाकर यहाॅ के रहवासियों को बताएॅ की उनको दिवाल कितना पीछे करना है। ताकि वे समय पर करले। डाॅ. चोपड़ा ने स्पष्ट निर्देश दिया कि किसी भी व्यक्ति का मकान प्रभावित नही होना चाहिए भले ही उनके घरो की बाऊण्ड्रीवाल को आवश्यकतानुसार पिछे हटाएॅ। डाॅ. चोपड़ा ने आगे कहा कि यह सड़क सामान्य नही बननी चाहिए इसे शहर की एक बाइपास सड़क की तरह विकसित करे।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग