महासमुंद: 2 फर्जी IPS अधिकारी गिरफ्तार, पुलिस पेट्रोलिंग के जवानों से कर रहे थे बदसूलकी

0
14
IPS
IPS

महासमुंद। महासमुंद में खुद को IPS अफसर बताना दो युवकों को भारी पड़ गया। राजधानी के 2 युवक पटेवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। IPS अफसर बताकर दोनों हाईवे पेट्रोलिंग और 112 से बदसूलकी कर रहे थे। दोनों युवक शराब के नशे में थे और सोमवार रात को पुलिस टीम से IPS अफसर बताकर रौब झाड़ रहे थे। पटेवा Police ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर 151 के तहत कर रही कार्रवाई की गई है।

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपी रायपुर के रहने वाले है. पुलिस ने बताया कि सेवकराम (28) अंशु द्विवेदी (35) हाईवे पर पहुंचे. फिर खुद को IPS अधिकारी बताकर हाईवे पेट्रोलिंग और 112 की टीम को ही रौब दिखाना शुरू कर दिया. जवानों के साथ बदसूलकी करने लगे. वहीं पेट्रोलिंग वाले नए SP  को देखे नहीं है तो लोग को डाउट लगा. कहीं SP साहब तो नहीं है. युवक जब गाली गलौज करने लगे तो उनको लगा कि SP साहब तो गाली गलौज नहीं करेंगे, तब उनसे आई कार्ड मांगा. इसके बाद दोनों की पोल खुल गई. पटेवा पुलिस ने बताया कि 11:30 बजे हाईवे पेट्रोलिंग जहां पॉइंट मिलते हैं, वहां बैठ रहते है.

CG: कारोबारी से 25 लाख रुपए ठगने वाला चेन्नई से हुआ गिरफ्तार… 2 साल वर्ष चढ़ा पुलिस के हत्थे चढ़ा

पॉइंट आने पर वहां से वह रवाना होती है. इसी बीच दो कार सवार उन्हें आकर चमकाने लगे. अपने को एसपी बताने लगे. पेट्रोलिंग वाले नए SP है सोच कर चुप रहे. जब वह गाली गलौज करने लगे तो पेट्रोलिंग वालों ने समझ गया की यह SP नहीं है, फिर उन्होंने कहा कि हम वर्दी पर हैं सर आपका आई कार्ड दिखाए. यह बात सुनकर वह कार में बैठकर जंगल की तरफ भागने लगे. फिर सिपाहियों ने पीछा कर दोनों को गिरफ्तार कर लाए हैं. धारा 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है.