महासमुंद: पति से कहा 20 रुपए का बैलेंस डलवा दो, डालते ही कुछ देर में हो गई हत्या…अज्ञात हत्यारे ने धारदार हथियार से मारकर पीछे के दरवाजे से भाग खड़ा हुआ  

महासमुंद। बीती रात महासमुंद के समीपस्थ ग्राम बम्हनी में एक महिला दर्दनाक हत्या कर दी गई। अभी तक आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर है। बताया जा रहा महिला को कई जगह धारदार हथियार से हमला किया गया जिससे घघटना स्थल पर ही मौत हो गई। सिटी कोतवाली महासमुंद इस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस प्रार्थी पति परमानंद के रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज की है। रिपोर्ट के आधार पर संतोषी बाई पति परमानंद यादव (50) ग्राम बम्हनी की हत्या कर दी गई। प्रार्थी पति अपने पत्नि के साथ रहता था जो महासमुन्द मे जिला सहकारी बैंक मे चपरासी का काम करता है।

पति ने पुलिस को बताया कि घटना समय और तारीख के समय सुबह करीब 10.00 बजे अपने डियूटी पर महासमुन्द जिला सहकारी बैंक गया था। घर मे पत्नि संतोषी बाई यादव अकेली थी, कि शाम करीब  7:20 बजे पडोस के तोरण यादव के मोबाईल फोन से पत्नि संतोषी बात कर बताई की उसके मोबाइल मे बैलेस नही है डलवा दो तब मै डियूटी से छूटकर बरोडा चौक पर जैन मोबाईल मे अपनी पत्नि के मोबाइल पर बैलेस डलवा कर वही सामने पान खाकर वापस घर जाने ही वाला था।

अब कोरोना के इस सीजन में स्टार प्लेयर सचिन तेंदुलकर संक्रमित, बोलें- सावधानी के बाद भी वायरस की चपेट में आया उनके परिवार के सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

खून से लथपथ नीचे पडी मृत अवस्था में मिली महिला

तभी राजू यादव छोटा भाई  जो रमन टोला मे रहता है वह 20.02 मिनट पर फोन से बताया की जल्दी घर आ जाओ तब मै वहा से रमन टोला राजू यादव के घर गया वहा राजू यादव तुरंत घर बम्हनी चलो बोला तब उसी के पिछे पिछे मै बम्हनी 20/30 बजे पहुचा घर के सामने पास पडोस के लोगो की भीड थी घर कमरा मे जाकर देखा तो गैलरी रेगान परछी मे मेरी पत्नि चित अवस्था मे खून से लथपथ नीचे पडी मृत अवस्था मे है उसके पेट के बाये तरफ दाहिने छाती मे सिर आख टुडडी मे घातक धारदार हथियार चाकू नूमा से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मारकर घुसकर मारकर उसकी हत्या कर दिया है।

अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के समय पडोस का देवनाथ साहू को पूछने पर बताया है कि पत्नि संतोषी यादव बचाओ बचाओ चिल्लाने पर आवाज को सुनकर अपने घर का दरवाजा को खोलकर पडोस के संतोष यादव, दिनेश यादव, विकाश ,लता यादव तथा पारा पडोस के लोग आये थे उनके आने के बाद देखे तो समाने का दरवाजा बंद था तथा पिछे का दरवाजा खुला था। अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर पिछे के दरवाजा तरफ से भागना बताया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

अभिषेक निगम की फिटनेस का खुला राज, क्या  चीज रखती है ‘हीरो’ को फिट

 

 

Leave a Comment