महासमुंद: BJP नेता की घिनौनी हरकत के बाद अब इस नेता की गंदी बात हुआ वायरल…ऑडियो सुनने में बेहद है शर्मनाक, पार्टी में हुई शिकायत

0
58
webmorcha.com
महासमुंद: BJP नेता की घिनौनी हरकत के बाद अब इस नेता

महासमुंद। बलौदाबाजार में BJP नेता की घिनौनी हरकत सामने आने के बाद अब एक ऑडियो महासमुंद जिले में वायरल हुआ है। जिसे सुनने के बाद नही लगता कि नेताओं में शिष्टाचार बाकी है। यह ऑडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। ऑडियो में इतनी गंदी बात है कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते। यह वीडियो जिले के पिथौरा BJP भाजयुमो विशेष आमंत्रित सदस्य छत्तीसगढ़ सतप्रीत सलुजा (विक्की) का बताया जा रहा है। इस ऑडियो में नेता ने अपने अधीनस्थ नेता को गाली ऐसा दिया है, जो सुनने में  बेहद शर्मनाक है। हालांकि अधीनस्थ नेताओं ने  इसकी शिकायत पार्टी के कर्ता-धर्ता के पास किया है।

सोशल मीडिया में फोटो हटने से नाराज हुआ BJP नेता

15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस में बधाई का पोस्ट जारी हुआ जिसमें भाजयुमो विशेष आमंत्रित सदस्य नेता का फोटो नहीं लगने को लेकर गाली-गलौज का ऑडियों वायरल हुआ है। ऐसे भ्रष्ट शिष्टाचार  नेताओं को पार्टी कैसे जगह देकर उन्हे सम्मान देती है यह चिंतनीय है।

CG: BJP पार्षद की घिनौनी हरकत का वीडियो हुआ वायरल…वीडियो देख आपको यकीनन गुस्सा आएगा…देखिए बेरहम पति और उसके दोस्त की करतूत!

इन BJP नेताओं ने ऑडियों जारी कर की शिकायत

अनुप तांडी अध्यक्ष अल्पसंख्यक पिथौरा शहर मंडल ने नरेश सिंघल भाजपा अध्यक्ष मंडल को शिकायक करते हुए कहा बताया है कि 15 अगस्त बधाई फोटो को लेकर विक्की सलूजा गंदी-गंदी गाली गलौज करते हुए पार्टी में अध्यक्ष मै बनाया हूं कहते हुए तु राजनीति कैसे करता है, तेरी ऐसी तैसी कर दूंगा कहते हुए शर्मनाक गाली-गलौज करते हुए ऑडियो वायरल हुआ है। इसी तरह बाबा सिंकन्दर अल्पसंख्यक ने विक्कसी सलूजा के खिलाफ अल्पसंख्यकआबीद खान जिलाध्यक्ष के पास शिकायत दर्ज की है।

वायरल ऑडियो webmorcha के पास मौजूद है, जो वायरल करने योग्य नहीं है..इस ऑडियो की सत्यता पर webmorcha दावा नहीं करता।

 

यहां देखिए शिकायत की प्रति

anup tandi latter (1)

baba sikandar latter

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123