महासमुंद: 25 लाख लोन दिलाने के नाम पर ठगी, SP से शिकायत

0
35
webmorcha.com
महासमुंद: 25 लाख लोन दिलाने के नाम पर ठगी, SP से शिकायत

महासमुंद। जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने 25 लाख रुपए लोन दिलाने के नाम पर लोगों को ठगा है। इस मामले को लेकर युवाओं ने एसपी से शिकायत की है। इस मामले में दिलस्प ये है कि युवाओं ने इसकी शिकायत पहले भी पुलिस को की लेकिन, युवाओं को ठगने वाले आरोपी पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। बल्कि उक्त आरोपी ने बकायदा ठगे गए राशि को वापस करने का एक इकरारनामा बना कर दिया।

झलप, पटेवा क्षेत्र के चार युवाओं ने एसपी को शिकायत में बताया है कि दाम जी साहू पिता रामप्रसाद साहू मोरधा निवासी ने प्रधानमंत्री युवा स्वरोजगार लोन दिलाने के नाम पर 3 हजार से 10 हजार रुपए तक राशि ली। लेकिन, आज तक हम लोगों को लोन नहीं मिल पाया। दामजी साहू से पूछने पर आज-कल कहकर घुमाया जा रहा है।

आज ‘भारत समेत छत्तीसगढ़ बंद’ किसान संगठनों ने बंद को सफल बनाने की अपील

युवाओं ने एसपी को दिए शिकायत में बताया है कि हम लोगों द्वारा सिटी कोतवाली महासमुंद में दामजी के खिलाफ शिकायत किया। हमारी शिकायत पर दामजी साहू को थाने बुलाया गया। जहां पर हम लोगों द्वारा दी गई राशि को 27 अगस्त 2021 समय सुबह 11 बजे तक वापस लौटाने की बात कही गई। इसके लिए बकायदा दामजी ने इकरारनामा लिखा। बावजूद यह तारीख गुजर गए लेकिन उनके द्वारा राशि नहीं दी गई, अब तो जो करना है कर लो कह रहा है। युवाओं ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123