महासमुंद दरिंदगी की हद पार… रेप के बाद दरिंदा ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, लहूलुहान हालत में कराया गया एडमिट

0
2167
webmorcha.com
आरोपी

महासमुंद। महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के भैंसाखूरी गांव में दिल दहला देन वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जोर-जबरदस्ती करने के बाद आरोपी ने महिला के साथ अमानवीय कृत्य को भी अंजाम दिया है. आरोपी ने हैवानियत की हद पार करते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.

गंभीर घायल स्थिति में परिजन जब महिला को देखे तो उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल रायपुर ले गए. जहां उसका इलाज चल रहा है. रायपुर राजधानी के ही तेलीबांधा Police में आरोपी मिलन बरिहा 30 वर्ष के खिलाफ जीरो में अपराध कायम कर डायरी बसना भेजा गया. डायरी मिलते ही बसना Police हरकत में आई और आरोपी मिलन बरिहा को Police ने गिरफ्तार कर लिया.

महासमुंद: पर्दा ढांकने अब फारेस्ट ने डिपो में खड़ी किया ट्रक…रेंजर साहब हैं व्यस्त

मामले में ASP मेघा टेम्भूरकर साहू ने बताया कि, घटना 17 सितंबर की रात की है. महिला जब घर में अकेली थी, तो उसका पड़ोसी आरोपी मिलन बरिहा ने उसके घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया. उसके बाद फरार हो गया था. परिजन जब घर आये तो देखा महिला खून से लथपथ पड़ी थी, जिसके बाद महिला को उपचार के लिए परिजन रायपुर के निजी हॉस्पीटल ले गए. ASP मेघा टेम्भूरकर साहू ने बताया कि केस डायरी मिलते ही बसना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376(2)(ड) और 450 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123