महासमुंद। फोर्स तुफान कार हुआ दुघर्टनाग्रस्त एक की मौत, चालाक फरार

0
48
webmorcha.com
एक्सीडेंट

महासमुंद। फोर्स तुफान कार हुआ दुघर्टनाग्रस्त एक की मौत, चालाक फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। घटना शनिवार की देर शाम बताई जा रही है। पुलिस ने एफआईआर में बताया है कि सालिकराम चौहान पिता जयकिशन चौहान उम्र करीब 38 वर्ष साकिन सानपंधी एवं परखित यादव पिता हिरालाल यादव उम्र करीब 38 साल साकिन खैरमाल तथा गोपाल निषाद पिता युधिष्ठिर निषाद उम्र करीब 32 साल साकिन सानपंधी का तीनों फोर्स तुफान कार क्र. CG22 S 1265 में बैठकर बसना की ओर से घर ग्राम सानपंधी आ रहे थे कि NH53  स्काई कार शोरूम के पास गाम हर्राटार के पास एक्सीडेंट हो गया है।

पता चला कि तीनों को शासकीय अस्पताल सरायपाली ले जाया गया है कि मैं शासकीय अस्पताल सरायपाली पहुंचा तो देखा परखित यादव के दाहीने हाथ की कलाई के पास एवं सिर में तथा गोपाल निषाद को बायें हाथ में पंजा के पास चोट लगी थी एवं सालिकराम चौहान को सिर में गंभीर चोट लगी थी एवं उसे डाक्टर द्वारा रायपुर रीफर किया गया जिससे हम लोग एम्बुलेंस से रायपुर ईलाज के लिए ले जा रहे थे कि ग्राम जगत के पास उसकी मृत्यु हो गई।

रविवार इन राशियों पर सूर्य देव की कृपा से हर कार्य होंगे सफल

जिसे शासकीय अस्पताल सरायपाली में लाकर उसके शव को रखे हैं। पता किया तो जानकारी हुआ कि कार में तीनों बैठकर आ रहे थे कि करीबन 17.30 बजे NH53 स्काई कार शोरूम हर्राटार के पास पहुंचे थे कि चालक द्वारा तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर कार शोरूम के पास एक्सीडेंट कर पलटी कर दिया था। चालक की जानकारी नहीं हो पाई है कि कार को कौन चला रहा था।  सालिकराम की मृत्यु एक्सीडेंट में गंभीर चोट लगने से आई चोट से हुई है।