महासमुंद: कोविड मरीजों के लिए शुरू हुई निःशुल्क सेवारथ ऑक्सीजन युक्त एंबुलेंस…NSUI_की इस पहल की हो रही सराहना

महासमुंद। NSUI_का सेवारथ महासमुंद में कोविड मरीजों के लिए निःशुल्क एम्बुलेंस की व्यवस्था आज से प्रारंभ की गई है. छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भुपेश बघेल एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, देवेन्द्र यादव विधायक, प्रभारी विशाल चौधरी व प्रदेशअध्यक्ष आकाश शर्मा के मार्गदर्शन मे प्रदेश एनएसयूआई के महासचिव महासमुंद के पार्षद निखिलकांत साहू के द्वारा महासमुंद में कोविड-19 के मरीजों के लिए अस्पताल पहुंचाने ऑक्सीजन युक्त एंबुलेंस शुरू कि गई।

निखिलकांत साहू ने जिला प्रशासन एव स्वास्थ्य विभाग से सहयोग मिलने पर आभार व्यक्त किया है। मरीजों हो रही असुविधा को देखते हुए  सेवा रथ चलाने का निर्णय लिया गया लॉकडाउन के चलते हैं शहर में किसी भी प्रकार का आवागमन के लिए संसाधन उपलब्ध नहीं है। जिससे मरीजों को आने जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है सेवा रथ एबुलेंस का उद्देश कोविड से संबंधित मरीजों को अस्पताल पहुंचाना व घर छोड़ना है।

गुगल पर भूलकर भी सर्च न करें ये बातें, नहीं तो उठाना पड़ सकता है नुकसान

निखिलकांत ने कहा कि जिन मरीजों को सांस लेने में दिक्कत हो उनके लिए  एंबुलेंस में ऑक्सीजन की व्यवस्था भी रखी गई है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष nsui शाहबाज़ राजवनी, मनोज साहू फार्मेसिस्ट जिला अस्पताल, दामू साहू, रत्नेश साहू, विशाल मिश्रा, शुभम चंद्रकार उपस्थित थे। इस नंबर पर एंबुलेंस के लिए संपर्क करें… 9575592444, 8839044077, 8928441374, 7697402244,

वायरल वीडियो: गारंटी नहीं रूकेगी आपकी हंसी…जब एक पत्रकार ने दुल्हें के उत्तर के बाद पीटा, देखिए वीडियो

बदला: महिला ने YouTube पर अपलोड किया SEX वीडियो, X की बेटी को भेजी प्राइवेट तस्वीरें

छत्तीसगढ़: दो पक्षों में विवाद तीन लोगों की डंडे से पीट-पीटकर हत्या

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123