क्राइमछत्तीसगढ़महासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

महासमुंद फेसबुक से दोस्ती फिर SEX दुष्कर्म फिर धोखा, नाबालिग की न्यूड फोटो वायरल

नाबालिग के रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376 (2) ढ, 34, और 4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने शिवपुरी मध्यप्रदेश से हिरासत में लिया है। आरोपी के मित्रों की Police तलाश कर रही है।

महासमुंद।  सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग के साथ MP शिवपुरी के एक युवक ने विवाह का झांसा देकर किया दुष्कर्म SEX किया और न्यूड फोटो और वीडियो बना लिया। फोटो और विडियों बनाकर नाबालिग को ब्लैकमेल करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ बनाई हुई गंदी फोटो और वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मिडिया पर अपने फोटो वायरल होने के बाद नाबालिग ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी और नाबालिग परिजनों के साथ महासमुंद Police पहुंच कर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। नाबालिग के रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376 (2) ढ, 34, और 4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने शिवपुरी MP से हिरासत में लिया है। आरोपी के मित्रों की Police तलाश कर रही है।

एक बार फिर आ रहा आ रहा है चक्रवाती तूफान ‘असानी’, कई प्रदेशों में बरपा सकता है कोहराम,  आज से ही दिखने लगेगा तूफान का असर

महासमुंद सिटी कोतवाली के अनुसार, फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई फिर एक दूसरे से बात हुई। नाबालिग और शिवपुरी निवासी आरोपी युवक धर्मेन्द्र गोयल (20) की बातचीत शुरू हो गई। मोबाइल पर ही आरोपी युवक ने लडक़ी को शादी करने की बात कही और नाबालिग के गांव पहुंच गया और लडक़ी को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ SEX दुष्कर्म कर अपने मोबाइल से लडक़ी का अश्लील फोटो विडियो बना लिया और आरोपी वापस शिवपुरी लौट गया। नाबालिग को आरोपी युवक के नियत पर संदेह हुआ तो उसने उससे बातचीत बंद कर दी।

लेकिन आरोपी युवक नहीं माना और उसे फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। नाबालिग आरोपी युवक की बात सुनकर डर गई। नाबालिग को ब्लैक मेल करते हुए आरोपी फिर महासमुंद पहुंचा और नाबलिग के साथ संबंध बनाकर फिर वापस चला गया। आरोपी शिवपुरी मध्यप्रदेश पहुंच कर अपने दोस्त रामेश्वर नारवरिया को नाबालिग की आपत्ती जनक फोटो दिखाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button