Wednesday, March 3, 2021
Home Web Morcha महासमुंद: शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता छग गृह मंत्री ताम्रध्वज से मिलकर हुए...

महासमुंद: शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता छग गृह मंत्री ताम्रध्वज से मिलकर हुए गदगद

महासमुंद। ऐतिहासिक गांधी कांग्रेस भवन में महासमुन्द के सभी सम्मानित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शहर के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवार जनों, शहर /ब्लॉक/  कांग्रेस सेवा दल के सदस्य गण,युवक कांग्रेस के सदस्यगण,महिला कांग्रेस के सभी सदस्यो,युवा कांग्रेस के सभी युवा साथी, NSUI के सभी सदस्यों  देशभक्त कांग्रेसी जनो में 26 जनवरी 2021 को सुबह 8 बजे बड़े ही हर्षोल्लास के साथ भारत के गणतंत्र दिवस की एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हुए।

महासमुन्द के पूर्व संसदीय मंत्री,पूर्व विधायक,एंव सभी वरिष्ठों जनो  की उपस्थिति में कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. रश्मि चन्दकार जी  के द्वारा झंडातोलन किया गया जिसमें सभी कांग्रेसजनो ने एक दूसरे को देश को गणतंत्र बनने की खुशी में बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।

webmorcha.com
महासमुंद: शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता

महासमुंद: BJP कार्यकर्ता राकेश सचदेव की पिटाई, कान से सुनाई देना हुआ बंद, पुलिस ने 3 नामजद तथा अन्य आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

एवं मिष्ठान का वितरण किया गया। राष्ट्रीय ध्वज फहराने के पूर्व छत्तीसगढ़ शासन के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू जी ने कांग्रेस भवन पहुच कर कांग्रेसीजनो को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी एव सभी कांग्रेस के लोगो से भूपेश सरकार द्वारा राज्यहित में किये जाने वाले कार्यो के बारे में जानकारी दी

तथा छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास के लिए किए जाने वालों कार्यो के बारे में चर्चा किया गया। गड़बो नवा छत्तीसगढ़ का संकल्प दोहराते हुवे गृहमंत्री ने राज्यहित एवं देशहित में कांग्रेसजनो को काम करने का संकल्प दिलाया। कांग्रेस भवन में गृहमंत्री के पहुचने से सभी कांग्रेसजनो में एक नया उत्साह का संचार हुआ।

और सभी सदस्यों ने गड़बो नवा छत्तीसगढ़ के साथ गड़बो नवा महासमुन्द का भी नारा लगाया गया ततपश्चात गृहमंत्री जी मिनी स्टेडियम की ओर झंडा फहराने के लिए प्रस्थान किया। सभी वरिष्ठ कांग्रेसीजनों के गांधी कांग्रेस भवन में आगमन के लिए शहर कांग्रेस कमेटी महासमुन्द के अध्यक्ष खिलावन बघेल ने आभार व्यक्त किया। एवं देश की एकता एवं अखण्डता बनाये रखने के सभी ने प्रण लिया। उक्त जानकारी खिलावन बघेल अधिवक्ता अध्यक्ष शहर कांग्रेस कमेटी महासमुन्द ने दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha.com

11411/ 47
webmorcha/com
11398/ 70

Most Popular

Recent Comments