Sunday, January 17, 2021
Home Web Morcha महासमुंद: महिला डिप्टी कलेक्टरों ने की सड़क पर गांधीगिरी....हेलमेट लगाए वाहन चालकों...

महासमुंद: महिला डिप्टी कलेक्टरों ने की सड़क पर गांधीगिरी….हेलमेट लगाए वाहन चालकों को पुष्पगुच्छ देकर किया स्वागत

महासमुन्द 14 जनवरी 2021/ यातायात नियमों के प्रति जनजागरूकता के लिए डिप्टीकलेक्टर ऋतु हेमनानी और सीमा ठाकुर आज गुरुवार संक्रांति पर शहर की मुख्य सड़क पर गांधीगीरी की। यातायात नियमों का पालन करने और हेलमेट लगाए वाहन चालकों को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया। हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने वाले हरेंद्र कुमार, दीपक, लक्ष्मी दत्त, पवन आदि थे। वही हेलमेट न पहनने और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों को हेलमेट पहने आदत में सुधार की नसीहत दी। बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन चालकों ने अपनी गलती मानी और भविष्य में हेलमेट पहन कर ही वाहन चलाने का वादा किया। दोनों डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि जान है तो जहान है। उन्होंने अपने और अपने परिवार की खुशी के लिए हेलमेट पहनने का संदेश दिया।

शासकीय कुलदीप निगम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नर्रा के छात्रों ने किया कमाल, पूरे छत्तीसगढ़ से चयनित 9 छात्र में से 7 इस विद्यालय के”

webmorcha.com

मालूम हो कि नए कलेक्टर डोमन सिंह ने पदभार सम्भालने के बाद अपनी पहली बैठक में महासमुंद जिले में हो रही सड़क दुर्घटनाओं में सबसे बड़ी वजह बाईक चालकों का हेलमेट नहीं पहनना रहा है। उन्होंने इसके लिए लोगों को जागरुक करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया और कहा कि हेलमेट पहनने वालों को फूल देकर उनका स्वागत किया जाए। हेलमेट नहीं लगाने वालें चालकों को हेलमेट पहनने के लिए जागरुक करें। इससे यातायात पुलिस की भी मदद होगी।

झील में गिरा हाथी…बचाने पहुंच गए पूरे हाथियों का झुंड..देखिए बेहतरीन वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments