महासमुंद: गुंडों ने सड़क पर लहराया तलवार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
721
webmorcha.com
गुंडों

महासमुंद। बागबाहरा ब्लॉक के तेंदुकोना थाना अंतर्गत शिकारीपाली में गणेश विसर्जन के दौरान खुलेआम एक ही परिवार के गुंडों ने तलवार और हॉकी स्टिक निकालकर लहराया. इतना ही नहीं शिकारीपाली गांव के लोगों को खुले आम तलवार लहरा कर मारने की धमकी दी गई. गुंडों  की हरकत से गांव में तनाव का माहौल बन गया।

बतादें, शिकारिपाली में ग्राम प्रमुख के बनने को लेकर बघेल परिवार और गांव वालों के बीच आपसी विवाद था. ग्राम शिकारीपाली के आक्रोशित भीड़ ने तलवार लहराने वाले गुंडों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर तेंदुकोना थाना के सामने मार्ग को बंद कर दिया. सड़क पर ग्रामीण बैठे हुए हैं. तलवार लहराने वाले लोगो की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। हालांकि पुलिस समझाईश के बाद देर रात ग्रामीण मान गए।

वीडियो: फारेस्ट ने टेमरी नाका को बनाया वसूली का अड्‌डा…चिरान से भरी ट्रक को पांच दिन से नाका पर रोका, अब अफसर कह रहे होगी कार्रवाई!

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने सड़क पर गुंडागर्दी कर रहे विश्राम बघेल एवं उनका भाई विश्वनाथ बघेल और उसका बेटा आदित्य बघेल हाथ में तलवार लेकर निकले और लहराने लगे जिससे ग्रामीण भयभीत हो गये थे। पुलिस ने ग्रामीण केशरी, अनुसुईया, रूखमणी, रेवती, भूमिका, उर्मिला, संगीता, गुंजा, भागवती, द्रोपती, हीराबाई सुनिता बाई, धनेश्वरी, धनेश्वरी, भवन्तिन को प्रार्थी बनाकर उक्त आरोपियों के खिलाफ इंडियन आर्मस एक्ट, 1969 का मामला दर्ज किया है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123