महासमुंद: बागबाहरा सोनदादर में तीन लोगों ने मिलकर महिला पर टॅगिया से किया जानलेवा हमला…पुलिस ने धारा 307 कायम किया

0
60
webmorcha.com
पुलिस क्राइम

महासमुंद। बागबाहरा पुलिस रविवार हरेली त्योहार के दिन सूचना मिली कि एक महिला गंभीर रूप से CHC बागबाहरा में इलाज के लिए लाई गई है। सूचना पर पुलिस पहुंची, जहां पर ढेलिया बाई पति दउवा बांधे (40) निवासी सोनदादर जो गंभीर रूप से घायल अवस्था में थी। पुलिस पूछताछ पर पता चला कि सोनदादर के कुमार टण्डन, प्रमोद उर्फ बल्ला टण्डन, प्रभात टण्डन उर्फ लल्लू टण्डन द्वारा मारपीट कर चोट पहुचाया गया है।

इस सप्ताह मेष, वृष मिथुन और सिंह राशि को संयम बनाकर रखने की जरूरत है… आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल

पुलिस को गंभीर अवस्था में महिला ने बताया रविवार शाम 6 बजे घर में थी उसी समय घर में प्रभात उर्फ लल्लू पिता कुमार टण्डन आया और कहा तुम लोग मोटरसाईकिल के बारे में हमारे खिलाफ थाना में रिपोर्ट किये हो कहने पर मैं घर से प्रभात उर्फ लल्लू के साथ  बाहर निकली देखी तो घर के सामने गली में प्रमोद उर्फ बल्ला टण्डन एवं कुमार टण्डन खडे थे उसी समय मुझे देखकर तीनों मिलकर गाली गुप्तार करने लगे और कहा आज तुमको जान से खतम करेगें कहकर प्रभात उर्फ बल्ला अपने हाथ में रखे कुल्हाडी से मेरे सिर में एवं प्रभात उर्फ लल्लू व कुमार टण्डन ने डण्डा से जान से मारने की नीयत से प्राण घातक प्रहार किये। जिससे मेरे सिर में पीढ में एवं दोनों हाथ की भुजा में गंभीर चोट लगा है। सिर में काफी खून बह रही है।

महासमुंद: पिथौरा 15 लीटर महुआ शराब के साथ शिक्षिका गिरफ्तार, राजा सेवैया मे पंचायत शिक्षक के पद मे है पदस्थ

घटना को मेरे पति दउवा बांधे एवं पुत्री संतोषी बांधे देखे है एवं बीच बचाव किये है । रिपोर्ट मेरे बताये अनुसार लिखी गयी है रिपोर्ट को पढवाकर सुनी प्रार्थीया की रिपोर्ट पर एवं डाक्टरी मुलाहिजा में चोटों की गंभीर स्थिति को देखते हुये मुलाहिजा रिपोर्ट की क्यूरी कराया गया  जिसमें डाक्टर द्वारा आहत को आयी चोटों से समय पर ईलाज नही होने पर मृत्यु कारती होना लेख किया है चोटो की गंभीर स्थिति को देखते हुये अपराध धारा 307,34 भादवि का पाये जाने से मौके पर देहाती नालसी पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123