महासमुंद: पटेवा क्षेत्र के कोकड़ी गांव के बस्ती में हाथी ने किया विचरण ग्रामीणों में दहशत..देखिए वीडियो

0
38
गांव के बस्ती में हाथी ने किया विचरण
गांव के बस्ती में हाथी ने किया विचरण दहशत

महासमुंद: जिले में हाथी का आतंक जारी है। सोमवार को ही बागबाहरा ब्लॉक के कुरूभॉठा में एक बजुर्ग को हाथी ने कुचल कर मार डाला था। इसके बााद वनांचल में दहशत का आलम है। अब इधर, बागबाहरा के विपरीत क्षेत्र पटेवा के ग्राम कोकड़ी के बीच बस्ती में हाथी विचरण करते हुए दिखा। अचानक गांव में इस तरह के हाथी के घुसने से यहां रहने वाले ग्रामीण काफी दहशत है। बताया जा रहा है  किसी भी अनहोनी घटना को रोकने फारेस्ट विभाग के कर्मचारी गांव में डटे हैं।

महासमुंद: बागबाहरा के वनांचल कुरूभॉठा में हाथी के कुचलने से मौत…बुजुर्ग ने एक टॅगिया भी रखा था, लेकिन हाथी के सामने उक्त औजर बहुत छोटा था…

बतादें, अब तक 23 ग्रामीणों को कुचलने के अलावा यहां आए दिन इस क्षेत्र के फसल को रौंद देने से किसानों भारी आर्थिक क्षति हो रही है।  बताया कि सिरपुर क्षेत्र में पहला हाथी का दस्तक मार्च 2016 में हुआ था। तब से लेकर अब तक 23 लोगों को हाथी ने कुचल कर मार डाला है। बीते सोमवार को ही जिले के बागबाहरा ब्लॉक के वनांचल गांव कुरूभॉठा में जंगली हाथी के कुचलने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि बिन्दू उर्फ दीनदयाल साहू (72)  पिता साधुराम साहू समीपस्थ ग्राम बिजेपाल गया हुआ जो अपने घर वापस आ रहा था। तभी कुरूभॉठा नदिया खड़ रामकछार के पास हाथी ने कुचल दिया।

पटेवा क्षेत्र के कोकड़ी गांव के बस्ती में हाथी ने किया विचरण ग्रामीणों में दहशत..देखिए वीडियो

 

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123