छत्तीसगढ़देश/विदेशमहासमुन्दमेरा गांव मेरा शहरलेख-आलेख

महासमुंद सांसद की तत्परता, नैतिक साहू मिला, सुरक्षित होगा घर वापसी

छत्तीसगढ़ के महासमुंद से एक 15 वर्षीय युवक घर से बिना बताए लापता हो गया है। बताया गया कि रेलवे स्टेशन से समता एक्सप्रेस में बैठकर आगे निकल गया है, इसकी जानकारी सांसद चुन्नीलाल साहू को दी गई, सांसद ने संज्ञान लेते हुए तत्परता से कार्रवाई की इसका नतीजा रहा कि कि नैतिक साहू मिल गया है। जिसे सुरक्षित घर वापसी किया जा रहा है।

महासमुंद। महासमुंद रमन टोला से 15 वर्षीय युवक नैतिक साहू पिता कृष्ण कुमार साहू बुधवार को घर में किसी को कुछ बताए घर लापता से लापता हो गया था। बताया जा रहा है नैतिक रेलवे स्टेशन में देखा गया जो समता एक्सप्रेस में बैठकर आगे निकल गया। इसकी जानकारी जैसे ही महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू को लगी तो वे तत्काल इसे संज्ञान में लेते हुए रेलवे अफसरों से चर्चा कर नैतिक को ढूढने को कहा था। उन्होंने ट्वीटर में जानकारी देते हुए बताया है कि जिस समता एक्सप्रेस में नैतिक को बैठना बताया जा रहा है। सांसद की तत्परता से नैतिक साहू मिल गया है। उन्हें सुरक्षित घर वापसी कराया जा रहा है।

मिलने की खुशी से गदगद हुए सांसद

सांसद चुन्नीलाल ने नैतिक साहू के मिलने के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि मिलने की सूचना पाकर मन गदगद हो गया ,उनके परिजन से अभी अभी जानकारी मिली । उन्होंने कहा कि इस संबंध में मैंने केंद्रीय रेल मंत्री जी को ट्वीट कर सूचना दी , रेल्वे हेल्प लाइन से बात किया ,सबने तत्परता दिखाई सबका आभार प्रगट किया है

CG घर से लापता युवक समता एक्सप्रेस में बैठा, सांसद चुन्नीलाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

नहीं देखा होगा ऐसा पेड़, भारत में है मौजूद, फोटो देख यकीन नहीं होगा!

आगामी 20 दिन मिथुन, कर्क, सिंह पर छप्परफाड़ मंगल की रहेगी कृपा

Related Articles

Back to top button