महासमुंद : प्रत्याशी नहीं दो पार्षद पति पोस्टर लगाने को लेकर खुलेआम लड़ भिड़े, महिलाओं का सम्मान भी नहीं, उतरे गाली-गलौज पर!

0
23

महासमुंद। नगरीय निकाय चुनाव में राजनीति का नशा ऐसा है कि जनप्रतिनिधि महिलाओं का सम्मान करना भी भूल गए हैं। कुछ ऐसा ही नजारा बुधवार को महासमुंद वार्ड-28 महौरीभाठा में देखने को मिला। जहां पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी नहीं बल्कि दो पार्षद पति पोस्टर को लेकर पटकीबजनी (मारपीट) पर उतर आए। बतादें कि दोनों पार्षद पति पूर्व में पार्षद रह चुके हैं। लेकिन जिस तरह वार्ड में खुलेआम गाली-गलौज कर रहे हैं, जिसे सुनकर पार्षद प्रत्याशी महिला ही चुप कराते हुए गाली-गलौज करने से मना कर रही है।

यहां के वार्डवासियों ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी कुछ दिनों पहले तीज-त्योहार पर बधाई पोस्टर लगाया था। लेकिन बुधवार को पोस्टर हट जाने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी के पति विजय साव और भाजपा प्रत्याशी पति राकेश पटवा के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों महिला प्रत्याशी पतिदेव खुलेआम नागरिकों के बीच आपस में गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतर आए। मामले में राकेश पटवा प्रत्याशी हेमलता पटवा सिटी कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है।

यहां देखिए वायरल वीडियो …

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 7804033123

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here