महासमुंद: पर्दा ढांकने अब फारेस्ट ने डिपो में खड़ी किया ट्रक…रेंजर साहब हैं व्यस्त

0
514
webmorcha.com
टेमरी नाका फारेस्ट

महासमुंद। टेमरी नाका में पांच दिन से वसूली के लिए खड़ें किए गए ट्रक को अब फारेस्ट ने डिपो में खड़ा कर दिया है। हालाकिं ,विभाग ने पांच दिन बाद डिपो में ट्रक तो खड़ी की है, लेकिन इस पर कार्रवाई क्या हुआ है फारेस्ट के जिम्मेदार अधिकारी भागते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प तो ये है कि जिन्होंने ट्रक को रोका और खड़ा किया वे अफसर अब आला अधिकारी का हवाला देकर बचते हुए नजर आ रहे हैं।

बतादें, ओडिशा बार्डर टेमरी नाका में पांच दिन से एक लकड़ी से भरे ट्रक को वन विभाग ने रोककर रखा था। इस ट्रक में विदेशी लकड़ी चिरान मौजूद है। ट्रांसपोर्टर के मुताबिक उक्त लकड़ी का कागजात उनके पास है। भारत के किसी भी कोने में ले जा सकते हैं, इसके पहले भी ले जा चुके हैं। बावजूद छत्तीसगढ़ के बार्डर में उन्हें पांच दिन से रोककर रखा गया है।

यहां पढ़ें: वीडियो: फारेस्ट ने टेमरी नाका को बनाया वसूली का अड्‌डा…चिरान से भरी ट्रक को पांच दिन से नाका पर रोका, अब अफसर कह रहे होगी कार्रवाई!

सवाल ये उठता है कि यदि विभाग को डिपो में ही ले जाना था तो इतनी लेट क्यो किया गया। आखिर किस बात का पांच दिन से इंतजार किया जा रहा था। बागबाहरा रेंजर साहब लेग्वेज प्राब्लम का हवाला देकर पांच दिन लेट होना बताया जा रहा है। जबकि ट्रक चालाक समेत ट्रासंपोर्टर अच्छे हिंदी भाषी हैं।

टेमरी नाका प्रभारी मुश्ताक अली ने बताया कि अफसरों के कहने के बाद ट्रक को बागबाहरा डिपो में खड़ी कर दिए हैं, क्या कार्रवाई हुआ किए हैं अफसर ही बता पाएंगे। इधर, बागबाहरा रेंजर साहब मोबाइल रिसीब नहीं कर रहे है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123