महासमुंद: पुलिस ने पकड़ा 6 सौ रुपए का शराब, पत्रकार ने कहा कहां है पुलिस, दूसरे पत्रकार ने कहा फोटो खींच रहा!

महासमुंद। जिले के भंवरपुर चौकी प्रभारी उमाकांत तिवारी ने उच्चअधिकारियों के निर्देशन पर अवैध शराब बिक्री रोकने अभियान छेड़ रखा है। इसी अभियान के तहत यहां 3 लीटर देशी शराब कीमत 600 रुपए के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। बकायदा यहां के पुलिस ने युवक को शराब के साथ चौकी के सामने खड़ा कर एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल किया है। इस फोटो के वायरल होते  ही स्थानीय पत्रकारों की भी प्रतिक्रिया देखने को मिला एक पत्रकार फोटो को देखते ही कहा कि कहां है पुलिस दूसरे पत्रकार ने जवाब देते हुए कहा फोटो खींच रहा है।

webmorcha.com
पत्रकार ने कहा फोटो खींच रहा!

दरअसल, पुलिस द्वारा जारी फोटो थाने या चौकी के सामने हो तो साथ में पुलिस भी होता है। लेकिन इस फोटो में चौकी के सामने सिर्फ आरोपी को दिखाया गया है, इसलिए इस फोटो पर हंसीभरा कामेंट देखने को मिल रहा है।

मई 2021 में ग्रहों का हुआ है परिवर्तन जानिए क्या होगा आप पर असर

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के निर्देशन पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुलकर व पुलिस अनुविभागीय अधिकारी सरायपाली विकास पाटले के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी भंवरपुर उमाकांत तिवारी के द्वारा अवैध शराब  के विरुद्ध  मुहिम छेड़ते हुये दिनांक 12/05/2021 को मुखबीर की सुचना पर ग्राम गडगांव के आरोपी कन्हैया यादव  पिता बिहारी यादव  उम्र 35 साल साकिन गडगांव चौकी भंवरपुर के कब्जे से 03 लीटर देशी महुआ शराब कीमती 600 रुपये जप्त कर धारा 34 (ए) आबकारी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया।

महासमुंद: रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर डीएस ध्रुव का बीती रात निधन, संसदीय सचिव ने जताया शोक

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123