महासमुंद: बागबाहरा जय गुरूदेव ट्रेवल्स एजेंसी के सेठ के प्रताड़ना से कर्मचारी ने कर लिया सुसाइड, तेंदूकोना पुलिस ने सेठ के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

महासमुंद। तेंदूकोना पुलिस ने कर्मचारी को प्रताड़ित करने वाले सेठ पर मामला दर्ज किया है। पुलिस FIR के अनुसार, मृतक राजेश्वर ऊर्फ सोनू पिता राजकुमार ओगरे (24) निवासी कर्रा पारा बागबाहरा जय गुरूदेव ट्रेवल्स ऐजेंसी बागबाहरा में काम करता था। जिसका सेठ विकास जैन ऊर्फ विक्की के द्वारा पैसे की लेन देन की बात को लेकर राजेश्वर को पताड़ित करता था। साथ ही मारने पीटने की धमकी देता था जिसे प्रताड़ित होकर ठाकुरदिया कला पटेल भर्री में स्थित महुआ झाड़ में मफलर एवं स्कार्फ से गले में फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

पुलिस ने FIR में बताया है कि घटना स्थल पर एक 50/- रूपये का नोट मिला जिसमें सेठ के कारण परेशान होना सेठ के द्वारा जान से मारने की धमकी देना जैसे लिखा है जिसका परीक्षण हस्तलिपि विशेषज्ञ से कराया गया। जिसमें उक्त लेख मृतक का होना पाया गया। जांच के दौरान मृतक के पत्नि एवं उसके माता पिता के द्वारा भी अपने कथन में सेठ विक्की जैन द्वारा पैसे की बात पर घर में आकर गाली गलौच करना एवं जान से मारने की धमकी देना जिससे मृतक राजेश्वर परेशान होना अपने कथन में बताये है।

1 जुलाई से पटरी पर लौटेंगी 14 Train, फौरन चेक करें गाड़ियों का पूरा Schedule

सम्पूर्ण जांच पर आरोपी द्वारा मृतक को रूपये पैसे की लेन देन की बात को लेकर प्रताड़ित करने से फांसी लगाकर आत्महत्या करना पाया जाना एवं अपराध धारा 306 भादवि का घटित होना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध किया गया। बतादें, दिनांक 21.12.2020 के 3 बजे को सुबह करीबन 06/30 बजे  काम पर जा रहा हूं बोलकर घर से निकला था।

दोपहर  03 बजे करीबन घर में फोन से बात किया था परन्तु रात भर नहीं आने से सुबह थाना बागबाहरा जाकर रिपोर्ट दर्ज कराये थे कि दिनांक 22/12/20 को पता  चला कि ठाकुरदिया कला के कटेल भर्री में फांसी लगा लिया।

Falanin Se Maya | फलानिन से मया | CG Short Film | Anand Manikpuri | Shreya Mahant | CG Mithun

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123