महासमुंद: जीत से पहले हार लेकर पहुंचे समर्थक…निर्विरोध जनपद अध्यक्ष बने यतेन्द्र कुमार साहू

महासमुंद। जनपद पंचायत महासमुंद के अध्यक्ष पद का निर्वाचन तय समयानुसार की गई। जिसमें कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार एक मात्र यतेन्द्र कुमार साहू ने नांमाकन भरा। इसके बाद निर्वाचन अधिकारी ने तय समय के बाद किसी और द्वारा नामांकन न भरने के कारण यतेन्द्र साहू को निर्विरोध जनपद अध्यक्ष घोषित कर दिया। ये तो पहले से तय हो गया था कि विपक्ष बीजेपी के नेताओं ने निर्वाचन को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे साथ ही चुनाव में भाग नहीं लेने की बात कही थी।

जीत का जश्न की तैयारी पहले से…

इस कारण आज सुबह से स्पष्ट हो गया था कि यतेन्द्र साहू निर्विरोध चुने जाएंगे। इस कारण जीत के जश्न के लिए कांग्रेस समर्थित नेताओं ने पूर्व से हार, फटाखा और कांग्रेस झंडा लेकर जनपद पंचायत पहुंचे थे। इस मौके पर महासमुंद विधायक वविनोद सेवन चंद्राकर, दाउलाल चंद्राकर समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद थे।

यहां पढ़ें: फूफा बदनाम हुए, कोरोना तेरे लिए… इससे ज्यादा सही शब्द नहीं हो सकते…लुधियाना नगरपालिका ने दीवार में बैनर चिपकाया जो देशभर में हो रहा वायरल

webmorcha.com
यतेन्द्र

जनपद में दिखा कोरोना का खौफ

चुनाव के साथ ही कोरोना संक्रमण का खौफ यहां देखने को मिला। चर्चा में रहा कि तीन जनपद सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं। साथ ही पीठासीन अधिकारी कल ही संक्रमित हुए हैं। सभी लोगों मूस्तैदी से मास्क लगाए हुए दिखे। साथ ही सोशल डिस्टेटिंग का ध्यान बखूबी रख रहे थे।

webmorcha.com

रूपकुमारी ने कहा- लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही कांग्रेस

बीजेपी जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी ने कांग्रेस सरकार पर लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि अधिकारी व सदस्य कोरोना संक्रमित हैं। ऐसे परिस्थिति में चुनाव संभव ही नहीं है । ऐसे में यदि चुनाव होता है, तो सदस्यों को जानबूझकर मताधिकार से वंचित करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि रविवार को नागरिक बैंक का भी चुनाव था, जिसे कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है, लेकिन जनपद के चुनाव को जानबूझकर कैसिंल  नहीं किया जा रहा है। सत्ता में होने के कारण कांग्रेस मनमानी कर रही है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

 

Leave a Comment