Wednesday, January 20, 2021
Home Web Morcha महासमुंद: गांजा तस्करी करते पकड़ा गया सराईपाली विधायक के साले साहब!

महासमुंद: गांजा तस्करी करते पकड़ा गया सराईपाली विधायक के साले साहब!

महासमुंद: जिले के सरायपाली विधानसभा क्षेत्र के विधायक क़िस्मतलाल नंद के रिश्ते में साले सूर्यकांत नाग गांजा तस्करी हुए पकड़ा गया है। बतादें, रायपुर राजधानी की आमानाका पुलिस की चेकिंग में कार में करीब 22 किलो गांजा के साथ गिरफ़्तार किया है। यहीं नहीं जिस कार में यह गांजा जब्त की गई है वह कार विधायक क़िस्मत लाल नंद की श्रीमती के नाम पर रजिस्टर्ड है।
DSP रहे क़िस्मत लाल नंद सरायपाली से कांग्रेस विधायक हैं। साले साहेब गांजा के साथ गिरफ़्तार किए गए हैं। इसे लेकर एक बार फिर सियासत गर्मा गई है। बीजेपी की ओर से गौरीशंकर श्रीवास ने सोशल मीडिया पर तंज भरा पोस्ट किया है। साथ ही बेजेपी की ओर से विज्ञप्ति जारी कर इस पूरे मामले को कांग्रेस से जोड़ते हुए सवाल खड़े किए हैं।
यहां पढ़ें: रायपुर में एक बार फिर डरा रहा कोराना मिले 333, महासमुंद में 72, दुर्ग में 122, जांजगीर चांपा में 125
इस मसले पर विधायक किस्मत का बयान जो सामने आया है उसमें उन्होंने कहा यह सही है कि वो दूर के रिश्ते का साला है, उसके  खराब मित्रों के कारण से उसे उन्हें संपर्क से बाहर कर दिया है। वे घर में जरुरी काम बताकर कार ले गया था। मेरा ऐसे किसी काम में कोई समर्थन नही रहता,  मुझे सूचना मिल गई थी पर मैने कोई सिफ़ारिशी फोन नही की है। यह सही है कि आवेश में मुझसे बीजेपी के किसी व्यक्ति के लिए कुछ शब्द निकल गए.. मुझे इसका खेद है.. लेकिन आरोप लगाने के पहले तथ्यों को देख लेते तो अच्छा होता। सूर्यकांत को पुलिस ने पकड़ा है। इसके लिए क़ानून है जो अपना काम रही है।
यहां पढ़ें: महासमुंद: आदिवासी सरपंच ने मांगी मौत, सचिव पर लगाए गंभीर आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments