महासमुंद: हत्या का खुलासा..देर रात युवक प्रेमी के घर के सामने मचा रहा था हल्ला, युवकों ने मारा चाकू, यह देख दूसरी मंजिल से कूदी प्रेमिका

महासमुंद. नशे की हालत में प्रेमिका के घर का दरवाजा पीट रहे युवक की मर्डर कर दी गई. यह देख प्रेमिका घर की दूसरी मंजिल से कूद गई. Police ने बाइक सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार श्रीराम नगर कॉलोनी निवासी रोहित यादव (25) का एक युवती से प्रेम प्रसंग था. रोहित (Rohit) शुक्रवार रात करीब 10 बजे युवती के घर के बाहर हंगामा कर दरवाजा पीट रहा था. साथ ही युवती को बाहर भेजने के लिए शोर मचा रहा था।.यह देखकर आसपास के लोगों व परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना. इसी बीच बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और उसका हाथ पकड़कर खींचने लगे.

महासमुंद: युवक की चाकू मारकर मर्डर…मृतक BJP नेता का रिश्तेदार…पुलिस जांच में जुटी

आरोप है कि इसके बाद उन्होंने रोहित (Rohit) से मारपीट शुरू कर दी. एक युवक ने चाकू निकाल लिया और रोहित के सीने में मार दिया. चाकू लगते ही रोहित (Rohit) सड़क पर गिर गया. यह देख बाइक सवार युवक भाग निकले. बाद परिजन रोहित को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. रोहित को लहूलुहान हालत में देख उसकी प्रेमिका ने घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी जिससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया. उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  पुलिस ने आरोपियों जग्गू साहू, सोनू प्रजापति और किशन को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123