महासमुंद: हाथी ने वीडियो बना रहे युवक को कूचला…ग्राम कोना खट्‌टी की घटना

0
18690
webmorcha.com
छत्तीसगढ़ महासमुंद के गांव कोसरंगी में घुसा हाथी

महासमुंद। जिले में हाथी ने फिर एक बार हमला कर एक युवक को कुचल दिया है। अभी दो दिन पहले ही दो लोगों को हाथी ने कुचलकर मार डाला था। बताया जा रहा है युवक का नाम अजय तिवारी जो महासमुंद का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार युवक खट्‌टी के सरकारी हॉस्पीटल में स्वीपर के पद पर कार्यरत है। कोना में जंगल में हाथी आने की सूचना पर हाथी देखने गया हुआ था।

हैदराबाद: बच्ची से रेप के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, यहां के मंत्री ने 2 दिन पूर्व कहा था- एनकाउंटर में मार देंगे!

मोबाइल में बना रहा था वीडियो

ग्रामीणों के अनुसार, हाथी भगाने एवं हाथी देखने भारी संख्या में ग्रामीण यहां पहुंचे थे। इसी बीच युवक अजय तिवारी हाथी के समीप पहुंचकर वीडियो बना रहा था। इसी बीच हाथी वीडियो बना रहे युवक की तरफ दौड़ा। जिसे ग्रामीणों ने हाथी को आते देख भाग महराज भाग बोेलते रहे लेकिन, युवक को कुछ समझ आता इसके पहले हाथी युवक के काफी समीप पहुंच गया, जो भागने का भी उसे मौका नहीं मिल। इस तरह ग्रामीणों के समक्ष ही हाथी ने युवक केा कूचलकर मार डाला।

बताया जा रहा है। उक्त घटना गुरुवार आज शाम 4 से 5 बजे की है। इसकी सूचना फारेस्ट एवं पुलिस विभाग को दे दी गई है। अभी घटना स्थल पर ही युवक की लाश पड़ी है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123