महासमुंद: लूटेरों ने चाकू के नोक में बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चैन लूटा…तुमगांव पुलिस ने अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया

0
67
webmorcha.com
बुजुर्ग महिला के गले से दो अज्ञात नकाबपोश लूटे

महासमुंद। तालाब नहाने गई बुजुर्ग महिला के गले से दो अज्ञात नकाबपोश लूटेरों ने गले में पहने सोने की चैन को लूट लिया। तुमगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। तुमगांव पुलिस ने अपने एफआईआर में बताया है कि 22 अगस्त को  डायल 112 से सूचना मिला कि ग्राम कुहरी के बुजुर्ग महिला रामबाई ध्रुव तालाब नहाने गयी थी जिसे 02 अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति द्वारा गले मे पहने सोने के 06 पत्ती वाली माला को लूटेरों ने लूटकर चाकू से सिर में मारकर चोट पहुंचाए हैं।

जिसका इलाज हेतू शासकीय अस्पताल तुमगांव भेजे गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस पीडिता रामबाई ध्रुव पति स्व0 खुबीराम ध्रुव जाति गोंड उम्र  60 साल  साकिन कुहरी थाना तुमगांव तालाब के पचरी के पास दो अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति सोने के 06 पत्ती माला कीमती करीबन 12,000 रुपए का लूटेरे लूट ले गए। बुजर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि गांव के तालाब में नहाने गई थी तालाब के पचरी में बैठकर ब्रश कर रही थी उसी समय पीछे से आवाज आया तो मैं मुडकर पीछे देखी तो 02 अज्ञात नाकाबपोश व्यक्ति मेरे गला में पहने सोने का 6 पत्ती माला को पकडकर खींचने लगे जिसका मैने विरोध किया तो उसमें से एक व्यक्ति अपने हाथ में रखे चाकू से मेरे सिर में मारकर चोट पहुंचाया और गले में पहने हुए सोने लूट ले गए। चाकू मारने से महिला के सिर पर चोट भी आई है।

इस सप्ताह सिंह, कन्या, कुंभ और मीन के लिए सुनहरा साबित होगा

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123