महासमुंद: शटर का ताला तोड़ चोर ने किया डेढ़ लाख पार..पटेवा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दर्ज किया मामला

0
483
webmorcha.com
महासमुंद: शटर का ताला तोड़ चोर ने किया डेढ़ लाख पार..पटेवा पुलिस ने अज्ञात चोर

महासमुंद। पटेवा थाना अंतर्गत ग्राम चौकबेडा में चोरी की बड़ी घटना हो गई। यहां दुकान के शटर ताला तोड़कर गल्ले में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए नगदी चोर ने हाथ साफ कर लिया। पटेवा पुलिस प्रार्थी के रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पढ़िए पुलिस एफआईआर

प्रार्थी अनिल कुमार चंद्राकर ने पुलिस को बताया कि हम लोग पांच भाई है, एक भाई बेलसोंडा एवं एक भाई महासमुंद में रहता है तथा तीन भाई गांव में एक साथ रहते है। मेरा स्वयं का चन्द्राकर ब्रदर्स के नाम किराना दुकान व कृषि की दवाई दुकान तथा ब्रायलर सेंटर दुकान है जिसे मैं एवं छोटा भाई चितेश्वर चन्द्राकर देख रेख करते है एवं ब्रायलर सेंटर में काम करने के लिये गांव के चंदु ध्रुव को रखे है। तीनो दुकान का घर से जाने का रास्ता एक ही है। तीनो दुकान में अलग अलग शटर लगा हुआ है। दुकान एंव निवास स्थान एक ही जगह है। दुकान के आंगन एवं आंगन के बाद निवास स्थान है। दुकान एवं निवास स्थान मेन रोड से लगा हुआ है।

दुकानदार सुबह उठा तो शटर से ताला मिला गायब

रोज की तरह सुबह करीबन 05-30 बजे दुकान खोल लेता हू एवं रात करीबन 09-00 बजे दुकान बंद कर देता हू। कल दिनांक 07/09/2021 को रात्रि करीबन 09-00 बजे दुकान का शटर अंदर से बंद कर दुकान के मेन दरवाजा में एवं निवास स्थान आने जाने का मुख्य चैनल दरवाजा में ताला लगाकर चाबी को मैं अपने पास बेडरूम में रखा था। खाना खाकर रात्रि करीबन 11-00 बजे हम सभी परिवार के लोग अपने अपने कमरे में सो गये थे। आज दिनांक 08/09/2021 को सुबह 05-30 बजे उठकर दुकान खोलने गया तो मुख्य चैनल दरवाजा एवं दुकान का दरवाजा में ताला नही था

महासमुंद: सहायक संचालक निलंबित… संसदीय सचिव की शिकायत के बाद कार्रवाई, आरएस वर्मा को सहायक संचालक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया

दुकान अंदर जाकर गल्ला को देखा तो गल्ला का लाक हुक खुला था। गल्ला चेक करने पर गल्ला के अंदर प्लास्टिक डिब्बा में रखे नगदी रकम 1,49,100 रू0 जिसमें पांच पांच सौ रूपये पचास पचास हजार रूपये का दो बंडल, दो हजार रूपये का पांच नोट, पांच सौ रूपये का दस नोट, दो सौ रूपये का पचपन नोट, सौ रूपये का एक सौ पच्यासी नोट, पचास रूपये का पच्यासी नोट एवं दस रूपये का पैतीस नोट को कोई अज्ञात चोर मकान के पिछले दरवाजा के दीवाल से चढकर सीढी से नीचे आंगन में आकर दुकान का ताला खोलकर कोई अज्ञात व्यक्ति कुल नगदी रकम 1,49,100 रू0 को चोरी कर ले गया।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123