महासमुंद: महिला को सिलबट्‌टे से कुचला, हसबेंड घर पहुंचा तो खून से लथपथ जमीन पर मिली लाश, चोरी के चलते मर्डर की आशंका

0
23
webmorcha.com
महिला मर्डर

​​​​​​​महासमुंद। सोमवार सुबह बसना थाना क्षेत्र में एक महिला के सिर पर सिलबट्‌टे से वार कर उसकी मर्डर कर दी गई। उसका शव उसके ही घर में पड़ा मिला है। दोपहर को जब उसका पति लौटा तो हत्या का पता चला। घर में रखे रुपए भी गायब थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि चोरी के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। मामला का है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम अजगरखार निवासी सुंदरी बाई (50) पत्नी जगदीश प्रसाद साहू सोमवार सुबह घर में अकेली थी। उसका पति रसोइए का काम करता है। वह खाना बनाने के लिए गया हुआ था। दोपहर करीब 3 बजे घर लौटा तो दरवाजा खुला था और कमरे में खून से लतपथ शव मिला। सुंदरी बाई के सिर पर वार किया गया था। शव के पास ही खून से सना सिलबट्टा पड़ा था।

महासमुंद: भाई-चारा बिगाड़ने फर्जी वीडियों हुआ वायरल, पुलिस जांच में जुटी

अलमारी में रखे 11 हजार रुपए भी गायब थे

इसके बाद जगदीश प्रसाद ने इसकी सूचना Police को दी। हत्या की जानकारी मिलने पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। जगदीश ने पुलिस को बताया कि अलमारी में रखे 11 हजार रुपए भी गायब हैं। Police को आशंका है कि चोरी के लिए हत्या की गई है। हालांकि इसके अलावा कुछ चोरी नहीं हुआ है। Police ने बताया कि महिला के एक बेटी और 2 बेटे हैं। तीनों बाहर रहते हैं। आरोपियों का पता लगा रहे हैं।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123