महासमुंद: घुसकांड में फंसे TI ने दिया रिजाइन, रिश्वत लेने का हुआ था वीडियो वायरल… जानिए अपना सफाई में निरीक्षक ने क्या लिखा…

महासमुंद। तुमगांव थाना के ASI के रिश्वत लेते हुए वीडियो के वायरल होने के बाद SP ने एएसआई के साथ TI को भी निलंबित कर दिया था. एक-तरफा कार्रवाई और छवि खराब होने का हवाला देते हुए TI शरद ताम्रकर ने SP को इस्तीफा सौंप दिया है.

बतादे कि 15 जून को रायपुर राजधानी के एक ट्रांसपोर्टर ने महासमुंद जिले के तुमगांव थाना में पदस्थ ASI का रिश्वत लेते हुए मोबाइल में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. इसके बाद SP प्रफुल्ल ठाकुर ने तुमगांव थाने में पदस्थ TI शरद ताम्रकर व एएसआई विजेंद्र चंदनिहा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. SP की कार्रवाई से नाराज तुमगांव थाने के निलंबित TI  ने इस्तीफा दे दिया है.

देखिए रिश्वत लेने का वीडियो

शरद ताम्रकर ने अपने रिजाइन लेटर में लिखा कि थाना तुमगांव में पदस्थ ASI  विजेंद्र चंदनिहा वीडियो में किसी से पैसे का लेन देन करते दिखाई दिए. इस प्रकरण में मेरी भूमिका की जांच किए बगैर पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा 18 जून को निलंबित कर रक्षित केन्द्र में पदस्थ करने का आदेश जारी कर दिया गया.

TI ने लिखा कि इस लेन-देन में मेरी किसी प्रकार की भूमिका प्रमाणित नहीं हुई है, ना ही इस लेन-देन के विडियो में कहीं मैं उपस्थित हूं. निलंबिन की कार्रवाई से मेरी छवि खराब हो रही है, जिससे आहत होकर प्रशासनिक कारण से अपने पद से त्यागपत्र देता हूं. SP की कार्रवाई के खिलाफ TI के इस कदम में विभाग में खासी चर्चा है.

महासमुंद घूसकांड: थानेदार के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग को लेकर भाजपा ने दिया आवेदन, नेताओं ने कहा विभागीय जांच का ढोंग करने की बजाय एफ आई आर दर्ज कर उनके प्रकरण को न्यायालय में प्रस्तुत किया जाय