महासमुंद: शिक्षा जगत के दो अनमोल रत्न आज फिर हुए हमसे जुदा, नरतोरा प्राचार्य और संसदीय सचिव निज सहायक की कोविड से हुआ निधन

महासमुंद। हे ईश्वर और ना जाने कितनों के साथ बुरा होगा ये समय संकटभरा है। रोजाना आने वाली दिन हमें दर्द दे रहा है। सोशल मीडिया में अब अब कोविड का मैसेज बुहुत कम हो गया है बल्कि श्रद्धाजंली का दौर अधिक देखा जा रहा है। आज गुरुवार को नरतोरा कै प्राचार्य श्री योगी सर जी का आकस्मिक निधन होने की सूचना मिली। जो शिक्षा जगत के लिए एक दुखद खबर थी। इसके फिर दुखद खबर आई जहां अमृत लाल सेन सहा.ग्रेड2 प्रतिनियुक्ति पर संसदीय सचिव विनोद सेवन लाल चन्द्राकर  के निज सहायक के पद पर कार्यरत थे। इनका मूल शाला शासकीय हाईस्कूल सोरिद था। बताया गया कि कोरोना से इनकी देहांत हो गया है। भगवान इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

महासमुंद: शिक्षक की अस्पताल में लगाई ड्यूटी, हुआ कोरोना से मौत…जिम्मेदारी पर उठे सवाल  

महासमुद इमलीभाडा निवासी संजय भोई का

अंत्यंत दुःख का विषय है कि महासमुद इमलीभाडा निवासी संजय भोई का आज आकस्मिक निधन हो गया है वे बरोन्डाबाजार मिडिल स्कूल में पदस्थ आंकान्छा भोई के पति एवं कौन्दकेरा मिडिल स्कूल में पदस्थ आभा यमराज मैडम के दामाद थे ईश्वर से प्रार्थना है कि इस दुःख को सहने की शक्ति दे।

webmorcha.com
महासमुद इमलीभाडा निवासी संजय भोई का

नीचे पढ़ें आज की खबरें…

प्रदेश के राजकीय एवं निजी विश्वविद्यालयों में शिक्षा सत्र 2020-21 की सभी परीक्षाएं ऑनलाइन की जाएंगी आयोजित

CM भूपेश बोलें, ‘वन नेशन वन टैक्स’ है तो ‘वन नेशन वन रेट’ क्यों नहीं है? भारत सरकार को अलग रेट पर वैक्सीन मिलेगी और राज्य सरकार के लिए अलग रेट?

सार्वजनिक वितरण प्रणाली के उपभोक्ताओं को एकमुश्त मिलेगा मई और जून माह का खाद्यान्न: सीएम भूपेश