महासमुंद: पटेवा में पत्नी पति को घिनौनी हरकत करने से रोका तो बेदम पिटाई, पढ़िए दिलचस्प वाक्या.. पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया

0
18
पटेवा क्षेत्र के गांव सिंघोरी में पत्नी ने पति को घिनौनी हरकत
पटेवा क्षेत्र के गांव सिंघोरी में पत्नी ने पति को घिनौनी हरकत

महासमुंद। पटेवा क्षेत्र के गांव सिंघोरी में पत्नी ने पति को घिनौनी हरकत करने से रोका तो पति ने पत्नी की बेदम पिटाई कर दी। पटेवा पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। घिनौनी हरकत ऐसा जो आपको सुनकर भी खराब लगेगा।

प्रार्थी रूखमणी बाई  चेलक ग्राम सिंधौरी निवासी ने पुलिस को बताया कि बीते शुक्रवार को की सुबह घर में खाना बना रही थी, तभी मेरे पति प्रभुलाल चेलक बाहर से आया और पड़ोसी लालजी  के घर में लेट्रिंग (शौच) करके फेंक रहा था। जिसे फेंकने से मना किया तो मेरा पति प्रभुलाल चेलक मेरे साथ मां बहन की गंदी-गंदी गाली गलौच कर घर में रखे डण्डा से मारपीट किया तथा जान से मारने की धमकी दिया।

महासमुंद बैंक मैनेजर के प्रताड़ना से ग्रामीण ने की खुदखुशी…मिला सुसाइड नोट, पिथौरा पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया

महिला ने पुलिस को बताया कि मारपीट करने से उनके सिर, बाएं हाथ की कलाई में, पीठ में तथा बाएं पैर के जांघ में चोट लगी है। घटना को पड़ोस के प्यारी मारकण्डे, जीवन मारकण्डे, पुरूषोत्तम एवं आस पड़ोस के लोग देखे सुने है। इस दिलचस्प मामला को पटेवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर विवेचना में लिया है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123