इन जातकों पर मंगल की रहेगी दृष्टि, मिलेगी भरपूर सफलता

mangal kee krpa: राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है। आपके राशियों के लिए नौकरी, कारोबार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशियों को पढ़कर आप अपनी योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे।

मेष राशिफल

समय आपके लिए उतार चढ़ाव रह सकता है। पुत्र की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर यदि आप कुछ परेशान चल रहे थे, तो उनसे आज आपको काफी हद तक सफलता मिलेगी। रोजगार की तलाश में दर-दर भटक इधर-उधर भटक रहे लोगों को आज तरक्की मिलेगी।

वृष राशिफल

वक्त आपके लिए मिलाजुला होने वाला है। आपको भाईचारे को बढ़ावा देना होगा व सामाजिक क्षेत्रों में जो लोग कार्यरत हैं, उन्हें कुछ नए कामों के शुरुआत करने का अवसर मिलेगा। आप अपने माता-पिता से किए हुए वादे को समय रहते पूरा करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते है।

मिथुन राशिफल

मंगल की कृपा से आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। यदि आपको कोई निर्णय लेना पड़े, तो उसे बहुत ही सोच विचार कर लें। जानकार सदस्यों से बातचीत अवश्य करें और संतान आपसे किसी बात की जिद कर सकती है। कारोबार कर रहे लोग अपने बिखरे व्यापार के कामों को संभालने की कोशिश में लगे रहेंगे।

कर्क राशिफल

समय आपके लिए मिश्रित रूप से शुभदायक रहने वाला है। जमीन-जायजाद का कार्य कर रहे लोग किसी बड़े सौदे को फाइनल करेंगे, जिसमें उन्हें लाभ भी बढ़िया मिलेगा, लेकिन माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी नए वाहन को घर लेकर आ सकते हैं। आप अपने घर की साफ-सफाई व रखरखाव आदि का पूरा ध्यान रखेंगे।

सिंह राशिफल

समय आपके लिए उन्नति का अवसर दिलाने वाला रहेगा। आप अपने कुछ बेकार खर्चा को लेकर परेशान रहेंगे, जिन पर आप लगाम लगाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन कुछ खर्च ऐसे होंगे, जो मजबूरी में आपको ना चाहते हुए करने पड़ेंगे। नौकरी के साथ-साथ यदि आप किसी पार्ट टाइम कार्य की योजना बना रहे हैं, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी होगी।

कन्या राशिफल

समय आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा, जो लोग जुएंबाजी अथवा शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करते हैं, उनके लिए दिन बेहतर रहने वाला है व बढ़िया लाभ कमा सकते हैं, लेकिन आपको काम की अधिकता होने के कारण थकान बनी रहेगी। आप किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले अपने माता-पिता से आशीर्वाद लेकर जाए, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

तुला राशिफल

वक्त आपके लिए बढ़िया रूप से शुभदायक रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में किसी अनुमान की स्थिति में धैर्य बनाकर रखना होगा। आपको किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह आज आपको वापस मिल सकता है, जो आपकी प्रसन्नता का कारण बनेगा और आप अपने घर की सजावट कराने पर भी विचार कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल

समय आपके मान सम्मान में बढ़ोत्तरी लेकर आएगा। आप जीवनसाथी को ससुराल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं। कारोबार कर रहे लोगों को लाभ मिलने से वह अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति आसानी से कर पाएंगे। आपके सुखों में वृद्धि होती दिख रही है। आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। संतान आपसे किसी वस्तु के लिए जिद कर सकते हैं।

22 से शुक्र की कृपा से वृष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु का होगा भाग्योदय

धनु राशिफल

मंगल की कृपा से आपके पराक्रम में बढ़ोत्तरी लेकर आएगा। यदि आपको कोई काम लंबे वक्त से परेशान कर रहा है, तो उसे  आपको काफी हद तक निजात मिलेगी। आप अपने मानसिक दबाव को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन कुछ कारोबारिक मामलों में आप यदि कोई निर्णय लेंगे, तो वह आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपकी अपने किसी परिजन से किसी बात को लेकर झड़प हो सकती है।

मकर राशिफल

समय आपके लिए मध्यम रूप से शुभदायी रहने वाला है। यदि आपने पहले कहीं अपने धन का निवेश किया था, तो वह आपके लिए बढ़िया लाभ लेकर आ सकता है। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज दिन कुछ कमजोर रहेगा, लेकिन फिर भी वह अपनी मेहनत से काफी धन कमा सकते हैं।

कुंभ राशिफल

वक्त आपके लिए कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको किसी कानूनी मामलों में समझौता करना पड़ सकता है, जिससे आपका मन का परेशान रहेगा, लेकिन आपको कोई निराशाजनक सूचना को सुनकर अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है और व्यापार कर रहे लोगों उन्हे पहचानकर उन पर अमल कर सकते है, जिससे आप बढ़िया नाम कमाने में कामयाब रहेंगे।

मीन राशिफल

इस वक्त आपके लिए सेहत के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। कारोबार कर रहे लोगों को लाभ मिलने से वह अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति आसानी से कर पाएंगे। आपके सुखों में वृद्धि होती दिख रही है। आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। संतान आपसे किसी वस्तु के लिए जिद कर सकते हैं।

Chanakya Niti: किसी भी परिस्थिति में सफल हो जाते हैं ऐसे लोग, बुरा वक्त रहता है कोसों दूर रोहित नहीं तो कौन बनेगा टीम इंडिया का कप्तान? दिग्गज बोले- ये दो खिलाड़ी सबसे बड़े दावेदार खराब समय में भी ऐसे लोगों से न मांगें मदद, पढ़ें क्या कहती है चाणक्य की नीति Bigg Boss 16 की priyanka chahar choudhary अब बनेगी Shah Rukh Khan की हीरोइन Anupamaa के घर पर आकर डेरा जमाएगी माया, छोटी अनु के को लेकर अनुज देगा पत्नी को ताना