मेगा पॉवर स्टार, राम चरण ने अपने सोशल मीडिया पर की हैदराबाद स्थित ग्रीनको ग्रुप के प्रयासों की सराहना; 1000 बड़े ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स कर रहे हैं दान

मेगा पॉवर स्टार राम चरण कोविड-19 के कारण अपने बेहद पुराने वैनिटी ड्राइवर के निधन के बाद स्ट्रिक्ट आइसोलेशन में थे। एक दुर्लभ परिदृश्य में, चरण ने लंबे अंतराल के बाद अपने सोशल मीडिया पर कदम रखा, लेकिन यह केवल एक उल्लेखनीय कारण के लिए था, जिसने हाल में पूरे देश का ध्यान आकर्षित किया हुआ है। उन्होंने हैदराबाद स्थित रिन्यूएबल एनर्जी प्लेयर, ग्रीनको के कठिन प्रयासों की सराहना की, क्योंकि उन्होंने भारत में 1000 बड़े मेडिकल ग्रेड ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स तथा सिलेंडर्स की पहली खेप को एयरलिफ्ट किया।

http://आकांक्षा सिंह कोविड -19 पीड़ितों के लिए धन जुटाने के लिए अपने कपड़ों को ऑक्शन करेंगी

चीन से जाने वाली पहली स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट्स में 200 कॉन्सन्ट्रेटर्स रवाना किए गए, जिन्हें तेलंगाना के इंडस्ट्री मिनिस्टर केटी रामा राव के साथ चीफ सेक्रेटरी सोमेश कुमार और ग्रीनको के फाउंडर अनिल चलमालाशेट्टी और महेश कोली द्वारा प्राप्त किया गया। राम चरण ने ट्वीट किया कि, “इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान भारत में कई राज्यों के सरकारी अस्पतालों को 1000 से अधिक O2 कॉन्सन्ट्रेटर्स तथा सिलेंडर्स दान करने के लिए #Greenko ग्रुप- मेरे प्रिय मित्र की रिन्यूएबल एनर्जी फर्म को बधाई।”