बुध ने बदली चाल, मेष, वृष मिथुन, तुला और धनु को मिलेगा बेहतर परिणाम… बुध ग्रह 26 अगस्त दिन गुरूवार को अपनी राशि बदलेगा

0
81
webmorcha.com
राशिफल

बुध ग्रह अपनी उच्च राशि और स्वराशि कन्या में आज प्रवेश कर रहा है। ये गोचर कई मायनों में शुभदायक साबित होगा। बुध आज 26 अगस्त दिन गुरूवार को सुबह 11 बजकर 08 मिनट पर अपनी राशि बदल रहा है। 22 सितम्बर 2021 तक कन्या राशि में ही मौजूद रहेगा। इसके बाद तुला राशि में प्रवेश कर लेगा। इस अवधि में बुध ग्रह का सभी 12 राशियों पर प्रभाव दिखायेगा।

मेष राशिफल

बुध के गोचर होने के साथ इस समय आपके अटके हुए कार्यों में तेजी आएगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं। जो लोग अकाउंटेंसी या किसी मैनेजमेंट क्षेत्र में कार्यरत हैं उनके लिए ये गोचर विशेष रूप से लाभदायी परिणाम लेकर आया है। कार्यस्थल पर आपको सम्मान मिलेगा। बॉस और वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की जमकर तारीफ करेंगे।

वृष राशिफल

बुध का गोचर आपके संचार कौशल को बेहतर बनाएगा। छात्र वर्ग के लिए ये गोचर बहुत उत्तम रहेगा। हर क्षेत्र में आपकी वाहवाही होगी। जो जातक नौकरी बदलना चाह रहे थे उनके लिए ये अवधि अनुकूल दिखाई दे रही है। अच्छी नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं।

मिथुन राशिफल

बुध गोचर बदनले के दौरान आपको शुभदायी परिणामों की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन सुखद होने वाला है। ज़मीन या संपत्ति में निवेश करने की योजना बना रहे थे तो ये समय आपके लिए बढ़िया है। प्रेम-प्रसंग में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। कारोबार का विस्तार होगा। नौकरीपेशा जातकों की वरिष्ठ अधिकारियों के बीच छवि बेहतर होगी।

कर्क राशिफल

बुध का गोचर आपके लिए मिला-जुला सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करेंगे। संचार से जुड़े क्षेत्रों में सफलता प्राप्त होने के योग रहेंगे। सेहत पहले से बेहतर होगा। छात्रों को इस दौरान अच्छी खासी सफलता मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

सिंह राशिफल

बुध गोचर से सिंह राशि वालों के आर्थिक जीवन के लिहाज से यह समय शुभ साबित होगा। आमदनी में बढ़ोतरी संभव है। नौकरी पेशा जातकों को वेतन बढ़ोत्तरी या उच्च प्राप्त होने के आसार रहेंगे। कारोबार से जुड़े जातकों के लिए भी बुध का गोचर उत्तम दिखाई दे रहा है। इस समय आप किसी डील से अच्छा मुनाफा कमाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

कन्या राशिफल

बुध गोचर के दौरान आपको तगड़ी मेहनत और प्रयासों से सफलता की प्राप्ति के योग हैं। ये गोचर अवधि आपके लिए विशेष रूप से शुभ साबित होगी। आप अपनी बौद्धिक क्षमताओं के बल पर हर क्षेत्र में अच्छी खासी सफलता हासिल कर पायेंगे। कारोबारी जातकों और नौकरी करने वालों के लिए गोचर उत्तम रहेगा। आप अपनी मेहनत से करियर में वृद्धि कर सकेंगे।

तुला राशिफल

बुध गोचर से कारोबारियों के लिए ये समय बहुत अच्छा साबित हो सकता है। इस दौरान आपका भाग्य का रास्ता खुलेगा और आप कई स्रोत से धन अर्जित करने में सफल रहेंगे। काम की अधिकता रहेगी। इस दौरान आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक राशिफल

बुध के गोचर काल की अवधि में आप कई स्रोतों से धन आप अर्जित कर पायेंगे। करीबियों से धन प्राप्ति भी हो सकेगी। इस अवधि में आपकी आय में बढ़ोत्तरी  के अच्छे खासे योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

अलर्ट: सितंबर से अक्टूबर के बीच किसी भी समय कोविड की तीसरी एंट्री… वैज्ञानिकों ने बताया समय

धनु राशिफल

बुध गोचर से आपके उत्साह में बढ़ोत्तरी होगी। जिससे आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए पूरे जुनून और उत्साह के साथ लगे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन पहले से बेहतर होगा। हर कार्य में अपार सफलता मिल सकेगी। आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पदोन्नति और तरक्की होने की संभावना बढ़ेगी।

मकर राशिफल

बुध गोचर से कार्यक्षेत्र में आपको बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों से झगड़ा  होने के भी आसार रहेंगे। इसलिए सतर्क रहें। ऑफिस की हर राजनीति से भी दूर रहें। संपत्ति या ज़मीन से जुड़े मामलों के लिए समय शुभ है।

कुंभ राशिफल

गुध गोचर के इस अवधि में आपको शिक्षा में बढ़िया लाभ प्राप्त होगा। किसी संपत्ति से धन लाभ होने की संभावना है। इस दौरान अपने लिए हमसफर खोजने में आप पूरी तरह सफल रहेंगे। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा।

मीन राशिफल

बुध गोचर से मीन राशि के जातकों को कार्य क्षेत्र में प्रगति प्राप्त होगी। यदि आप पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं तो आपको इस दौरान शुभ फल प्राप्त होंगे। लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त मिलेंगे।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn