शुक्रवार से बुध की चाल, इन राशियों को दांपत्य जीवन में मिलेगी भरपूर खुशियां

10 दिसंबर 2022 को शुक्रवार है और इस दिन बुध ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं। बुध इस दिन धनु राशि में विराजमान हो जाएंगे। बुध के राशि परिवर्तन

10 दिसंबर 2022 को शुक्रवार है और इस दिन बुध ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं। बुध इस दिन धनु राशि में विराजमान हो जाएंगे। ग्रह  राशि परिवर्तन राशियों पर प्रभाव देखने को मिलेगा। बतादें, अभी शुक्रदेव और शनिदेव एक ही राशि में पहुंच चुके हैं। जानिए शुक्रवार से कैसा होगा आपका राशिफल…

मेष राशि (Mesh Rashi)

बुध धनु राशि में गोचर इस राशि के जातकों के लिए बेहतरीन फल देने वाला साबित होगा. इस दौरान इन्हें कोई अच्छी सफलता मिल सकता है। कोई नए कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। घर या जमीन की खरीदी-बिक्री हो सकता है।

Also Read –मेष राशि के जातकों को 2022 कैरियर के क्षेत्र में मिलेगी सफलता

वृषभ राशि (Vrishabh Rashi)

इस राशि के जातकों लिए बुध का गोचर अच्छा साबित होगा. आर्थिक स्थिति पूर्व से बेहतर होगी। किस्मत का जोरदार साथ मिलेगा। बुध के राशि परवर्तन से आपको हर कार्य शुभ फल प्राप्त होंगे. मेहनत और समझदारी से अच्छी खासी धन अर्जित करने में सफल रहेंगे.

Also Read-वृषभ राशि को 2022 में अप्रैल से मिलेगा किस्मत का साथ

मिथुन राशि-

माता-पिता के सेहत में सुधार होगा। धैर्यशीलता बना कर रखें। माता-पिता का सानिध्‍य एवं सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। वाणी में सौम्‍यता रहेगी, लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। यात्रा के योग बने हुए हैं।

Also Read- मिथुन राशि 2022 में कारोबार में मिलेगी सफलता, धैयता से मजबूत होगा साल

कर्क राशि-

मन-विचार अशांत रह सकता है। आत्मविश्वास में कमी बन सकती है। परिजनों का सहयोग मिलेगा। व्यापार पर ध्यान दें। अड़चन आ सकती हैं। जीवनसाथी को सेहत विकार हो सकते हैं। किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। भाइयों से सहयोग से व्यापार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं

Also Read- कर्क राशि 2022 में तन और मन रहेंगे प्रसन्न, यात्रा का साल होगा ये साल  

सिंह राशि-

नौकरी में प्रमोशन के मार्ग खुलेंगे। किसी दूसरे जगह पर जाना पड़ सकता है। दांपत्य सुख में कमी आ सकती है। आत्‍मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन धैर्यता में कमी आएगी। परिजनों के साथ धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। पुराने अटके हुए धन वापस मि‍लेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए बुध गोचर बहुत ही शुभ है। इस दौरान इस राशि के लोगों के लिए धन के क्षेत्र में बहुत ही लाभ हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकती है. पहले से नौकरी कर रहे जातकों को पदोन्नति मिल सकती है. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.  आय में बढ़ोत्तरी के योग बनेंगे. पत्नी के साथ मधुर संबंध होंगे.

तुला राशि-

बोलचाल में संयम बरते। शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। व्यापार में सुधार संभव। रहन-सहन कष्‍टमय बन सकता है। संतान सुख में बढ़ोत्तरी होगी। परिश्रम की अधिकता बनी रहेगी। दांपत्य से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं।

Also Read –मूलांक, अपने जन्म तरीख के अनुसार जानिए दिसबंर 2021 कैसा रहेगा

वृश्चिक राशि

बुध के प्रभाव से वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। इस समय गुप्त शत्रुओं से छूटकारा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में भरपूर सफलता पाने के अपने मेहनत को मजबूती दें। परिजनों के साथ बढ़िया  समय कटेगा. इस दौरान इस राशि के जातकों के लिए धन लाभ होने के संकेत हैं।

Also Read –चाणक्य नीति : ऐसे मित्र से बना लें दूरी, नहीं तो जीवन कर देगा बर्बाद

धनु राशि-

मन में अंशाति बनी रहेगी। धैर्यता में कमी आ सकती है। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। व्यापार में सुधार संभव। किसी सम्पत्ति में धन निवेश कर सकते हैं। परिजनों के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग है। संचित धन में बढ़ोत्तरी होगी। शिक्ष के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी। शरीर आलस्‍य बनी रहेगी।

मकर राशि (Makar Rashi)

इस राशि के जातकों के लिए बुध गोचर बढ़िया रहेगा. घर में सुख सुविधाओं का विस्तार होगा. दांपत्य  जीवन के लिए बहुत बढ़िया समय रहने वाला है. कारोबार में भी अच्छा खासा लाभ के अवसर मिलेंगे।

कुंभ राशि

बुध गोचर से नौकरी में अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा, लेकिन स्थान परिवर्तन के योग बने हुए हैं। किसी दूसरे स्‍थान पर जाना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा। मानसिक रूप शांति मिलेगी। धर्म के क्षेत्र श्रद्धाभाव बना रहेगा। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

मीन राशि (Meen Rashi)-

इस राशि के लोगों के लिए बुध का राशि परिवर्तन बेहतरीन साबित होगा. वाहन  खरीदने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन के आसार भी बने हुए हैं।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button