छत्तीसगढ़देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहररायपुर

CG अनुशासनहीनता पर मिनिस्टर TS बाबा बोलें- कई विधायक हैं अनुभवी

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के इस्तफे के बाद प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है, रविवार को 14 विधायकों ने मंत्री टीएस पर अनुशासहीनता का आरोप लगाया था। इस पर मिनिस्टर टीएस ने क्या हा जानिए...

रायपुर। पंचायत विभाग से इस्तीफे के बाद पहली बार स्वास्थ्य मिनिस्टर टीएस सिंहदेव मीडिया से मुलाकात किए। इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि चार पन्नों के पत्र को लेकर 14 MLA ने अनुशासनहीनता बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस सवाल के जवाब में मिनिस्टर सिंहदेव ने कहा कि कई विधायक अनुभवी हैं, कई विधायकों का कार्यकाल भी काफी लंबा रहा है। उनका दृष्टिकोण है और उनकों लगता हैं कि अनुशासनहीनता है तो सभी को स्वतंत्रता है अपनी अपनी राय रखने की।

CG कांग्रेस की बैठक में 14 MLA ने TS बाबा के पत्र को बताया अनुशासनहीनता

मैने अपनी मंशा उस पत्र के माध्यम से व्यक्त की थी। केंद्र के पंचायती राज मंत्री छत्तीसगढ़ आये थे और अपने दौरे के प्रारंभ में ही उन्होंने टिप्पणी की थी कि छत्तीसगढ़ PM आवास और रोजगार गारंटी के कामों में बहुत खराब काम कर रहा है। उस बात को भी अपने उपर लेते हुये कि जब काम अच्छा नहीं हो रहा हैं शायद मैं विभाग में न रहूं तो शायद बेहतर काम हो। ये सब बातें थी…और भी बातें थीं। शायद मैं उस विभाग में मंत्री के रूप में कारगर नहीं हो पा रहा था….ऐसा मुझे महसूस हो रहा था।

इस प्रश्न पर कि आप दिल्ली जा रहें हैं किन नेताओं से वहां बात होगी और इस्तीफे पर भी चर्चा होगी क्या, उन्होंने कहा, मैं दिल्ली पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जा रहा हूं। ये घटनाक्रम बीच में आ गया। अहमदाबाद में अशोक गहलोत जी ने 20 तारीख को सुबह 11 बजे मीटिंग रखी थी और उस मीटिंग को अटैंड करने के लिए वाया दिल्ली जा रहा था। स्वाभाविक हैं कि दिल्ली में आदमी रहता हैं तो शीर्ष नेताओं से मिलने का समय मांगता है, मिलता हैं नहीं मिलता है, उसके हिसाब से फिर मुलाकाते होती है।

यहां पढ़ें पूरी घटनाक्रम

मिनिस्टर बाबा के नॉट रीचेबल ने बढ़ाई टेंशन, CM बघेल की नहीं हो पा रही बात!

मचा कोहराम, CM हाउस में आयोजित MLA दल की बैठक में शामिल नही होंगे TS बाबा, जाएंगे दिल्ली

छत्तीसगढ़ में दो CM को लेकर BJP बोलें- ढाई साल के कंफ्यूजन में अफसर पिस रहे…. अधिकारी यह तय नहीं कर पा रहे है कि छत्तीसगढ़ का असली मुख्यमंत्री कौन है?

छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल तक CM की चर्चा, भूपेश बोले… तो मैं अभी इस्तीफा दे दूंगा

छत्तीसगढ़ कांग्रेसियों को 17 JUN का इंतजार! CM भूपेश के पूरे हो रहे ढाई साल

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button