पीएससी परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप..भाजयुमों करेंगे विरोध-प्रदर्शन, स्कूल, कॉलेज एवं सभी युवा विद्यार्थियों का हस्ताक्षर अभियान

महासमुंद। पीएससी परीक्षा में हो रही गड़बड़ी को लेकर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष नेतृत्वकर्ता अमित साहू के आह्वान पर भाजयुमो ने राज्य लोक सेवा आयोग का विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। जिसमें युवाओं के हित में 10 मांगों को लेकर पीएससी संबंधी हस्ताक्षर अभियान पूरे प्रदेश के 408 मंडल में होगा। भाजयुमो के प्रदेश शासकीय योजना स्वाध्याय मण्डल प्रभारी पीयूष मिश्र, जिला महामंत्री विक्की सालूजा एवं प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य मिलिन्द चन्द्राकर ने बताया कि इसी विषय को लेकर हमारे जिले के 18 मंडलो में हस्ताक्षर अभियान स्कूल, कॉलेज एवं सभी युवा विद्यार्थियों का हस्ताक्षर लिया जाएगा।

होलाष्टक 22 मार्च से शुरू.. भूलकर न करें यह काम, वरना होगा नुकसान

पूरे प्रदेश में 5 लाख से अधिक राज्य के  युवाओ का हस्ताक्षर लिया जाएगा और महामहिम राज्यपाल को सौंपा जाएगा यह महाअभियान हर मंडल में 3 दिन तक चलेगा जिसमें हर मंडल से 1000 हस्ताक्षर का हमारा लक्ष्य है जिसमे महासमुन्द में 18000 लोगो का हस्ताक्षर होना है। पीएससी घोटाले के संबंध में हमने पहले भी महासमुन्द के कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था और राज्य लोक सेवा आयोग का पुतला जला विरोध किया था। लोक सेवा आयोग के मनमानी के चलते योग्य युवा अपने अधिकार से वंचित हो ये भाजयुमो कतई स्वीकार नही करेगी। युवाओं के भविष्य बचाने भाजयुमो निर्भीक होकर सरकार के कुनीतियों के खिलाफ लड़ाई लड़ने मैदान में उतर चुकी है। युवा मोर्चा सभी विद्यार्थियों के साथ है एवम जो सरकार  युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। उसका हम भारतीय जनता युवा मोर्चा खुल के विरोध करते हैं।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment