MLA बृहस्पत बोलें… पूर्व गृहमंत्री नेताम से किस बात की माफी मांगू, उनके कार्यकाल में पटवारी को पेशाब पिलाई गई थी!

0
39
webmorcha.com
MLA बृहस्पत

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज से कांग्रेस MLA बृहस्पत सिंह ने फिर विवादास्पद बयान दिया है। इस बार उन्होंने राज्य के पूर्व गृह मंत्री राम विचार नेताम (Ram Vichar Netam) से पूछा है कि वह किस बात की उनसे माफी मंगवाना चाहते हैं। उनके कार्यकाल में पटवारी को पेशाब पिलाया गया था, इस बात पर या फिर कोरबा और दंतेवाड़ा की जेल से खूंखार नक्सली जेल ब्रेक (Naxalite Jail Break) करके भागे थे इस बात पर। बिलासपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा यह नेताम ही हैं, जिनके कार्यकाल में फ्री शक्कर न देने पर फूड इंस्पेक्टर (food inspector) के कानों में सुई डाल दी गई थी।

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री और BJP के राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम (Ram Vichar Netam) ने MLA बृहस्पत सिंह पर अपने साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि अगर वे TS सिंहदेव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर उनसे माफी मांग सकते हैं तो मुझसे क्यों नहीं। उन्होंने बृहस्पत सिंह द्वारा माफी न मांगने पर उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही थी।

महासमुंद जिले में पुरातत्त्व की नई खोज, मोहदी में मिला पहला चित्रित शैलाश्रय स्थल… जिले के इतिहास और पुरातत्त्व की दृष्टि से अब तक का सबसे प्राचीन पुरास्थल माना जा रहा

TS सिंहदेव पर बयान किसी के दबाव में नहीं दिया

TS  सिंहदेव पर जान से मारने के आरोप पर MLA बृहस्पत सिंह ने कहा कि उन्होंने ये बयान किसी के दबाव में नहीं दिया था। वह स्वयं का विवेक रखते हैं, उन्हें जानकारी है और वह 3 लाख लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह जो कहते हैं सोच-समझकर कहते हैं। अब उन्हें इस मामले में कुछ नहीं कहना है, जो कहना था विधानसभा (Assembly) में कह दिया। CM भूपेश बघेल और स्वास्थ्य TS मंत्री टीएस सिंहदेव प्रदेश में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।