सेक्‍स रैकेट में शामिल थी मॉडल और अभिनेत्री, 2-2 लाख रुपए थी 2 घंटे की फीस….फाइव स्टार होटल था देह व्यापार का अड्डा

0
106
webmorcha
सेक्‍स रैकेट में शामिल थी मॉडल और अभिनेत्री

मुंबई। सेक्‍स रैकेट मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने एक हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट  sex racket का पर्दाफाश किया है. पुलिस के अनुसार जुहू के एक फाइव स्टार होटल में पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक टॉप मॉडल और एक मशहूर अभिनेत्री (TV Actress) को गिरफ्तार किया है. ये दोनों महिलाएं दो घंटे के लिए दो लाख-दो लाख रुपये चार्ज करती थीं.

रसूखदारों में मचा हड़कंप

हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से सभी की निगाहें इस तरफ थीं. दरअसल अश्लील फिल्मों (Porn Movies) के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा के बाद ये इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (entertainment industry) का पहला बड़ा मामला था. इसलिए मामले की भनक लगते ही मुंबई के कुछ रसूखदारों और ईशा के परिचितों में हड़कंप मच गया होगा. हालांकि क्राइम ब्रांच की टीम ने मॉडल और अभिनेत्री  की गिरफ्तारी नहीं दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है.

तालिबान के लिए बेहद खराब खबर: राष्ट्रपति बाइडेन का ऐलान- Afghanistan में आतंक के खिलाफ होगा हल्ला बोल

फाइव स्टार होटल था देह व्यापार का अड्डा

दरअसल पुलिस को टिप मिली थी कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के नामी होटल में सेक्‍स रैकेट (sex racket) चला रही है. जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एक खास टीम बनाई. क्राइम ब्रांच के अफसर ने खुद फर्जी ग्राहक बनकर ईशा खान से संपर्क किया. इसके बाद ईशा ने कई फोटो भेजे. क्राइम ब्रांच टीम ने इन 2 लड़कियों के फोटो सेलेक्‍ट किए. जिनमें से एक कई विज्ञापनों यानी एड फिल्म्स में काम करती है तो दूसरी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है.

पूछताछ में बड़ा खुलासा

मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण विज्ञापनों और टीवी (TV) धारावाहिकों की शूटिंग बंद थी, पैसों की कमी हो गई थी, इसलिए वो दोनों इस धंधे में आईं.

(एएनआई इनपुट के साथ)

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123